उत्तराखंड:- शमशान घाट के पास तेंदुआ दिखाई देने पर ग्रामीणों में दहशत का मौहाल,

उत्तराखंड:- शमशान घाट के पास तेंदुआ दिखाई देने पर ग्रामीणों में दहशत का मौहाल,
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
सागर मलिक

ऊधमसिंहनगर। ऊधमसिंहनगर जिले के इंदरपुर में शमशान घाट के आस पास तेंदुआ दिखाई देने से ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंचे वन विभाग के कर्मचारियों ने जानकारी ली, साथ ही लोगों को रात को घरों से अकेले न निकलने की अपील की। बच्‍चों और बुजुर्गों का विशेष ध्‍यान रखने की हिदायत दी।
बीते कुछ समय से रुद्रपुर और आसपास के क्षेत्रों में तेंदुए का मूवमेंट है। भूरारानी, पंतनगर के बाद प्रतापपुर में भी तेंदुआ दिखाई दिया। साथ ही कुत्तों को अपना निशाना बनाया। इसे देखते हुए वन विभाग ग्रामीण क्षेत्रों में गश्त कर लोगों को जागरूक कर रहा है। बुधवार रात एक बार फिर तेंदुआ गंगापुर रोड स्थित ग्राम इंदरपुर में दिखाई दिया। गन्ने के खेत में देख ग्रामीणों में हड़कप मच गया। उन्होंने सूचना वन विभाग को दी।

सूचना पर वन दरोगा एसबी अधिकारी टीम के साथ इंदरपुर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने ग्रामीणों से पूछताछ की तो पता चला कि तेंदुआ शमशान घाट के पास गन्ने के खेत में दिखाई दिया। इसके बाद टीम ने गांव में गश्त करते हुए ग्रामीणों से रात में अकेले बाहर न जाने की अपील की। वन दरोगा एसबी अधिकारी ने बताया कि तेंदुआ के मूवमेंट पर नजर रखी जा रही है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:-भवाली में 20 लाख की लागत से बनेगा भव्य चिल्ड्रन पार्क

Thu Jan 28 , 2021
उत्तराखंड:-भवाली में 20 लाख की लागत से बनेगा भव्य चिल्ड्रन पार्कप्रभारी संपादक उत्तराखंडसागर मलिक नैनीताल। नगर पालिका प्रशासन भवाली बच्‍चों को खूबसूरत तोहफा देने की तैयारी कर रहा है। नगर में जहा पालिका पहले से ही एक वाटर पार्क तो बना रहा है वहीं भीमताल रोड पर स्थित चिल्ड्रन पार्क को […]

You May Like

Breaking News

advertisement