गरेवा पुल का एप्रोच पथ बहा, ग्रामीणों में दहशत

प्रखंड रिपोर्टर -विक्रम कुमार

पूर्णिया-कसबा प्रखंड को श्रीनगर प्रखंड से जोड़ने वाली गेरवा सड़क के मध्य में पड़ने वाला गेरवा पुल के दोनों तरफ का एप्रोच खत्म हो जाने से आवागमन में कठिनाई होने लगी है। वहां हादसे की आशंका भी बढ़ गई है। कहा जाता है रात के अंधेरे में इस पुल होकर कोई नहीं गुजरता है।
मिर्जाबाड़ी चौक से होते हुए यह गेरवा सड़क बथनाहा, श्रीनगर से मिलती है। इस बीच में गेरवा पुल काफी दिनों से जर्जर अवस्था में है।कसबा विधायक मोहम्मद आफाक आलम भी इस गेरवा पुल के लिए काफी प्रयत्नशील रहे हैं, लेकिन सबसे बड़ी बात यह है कि पुल के पूर्वी छोर एवं पश्चिमीछोर का एप्रोच लगभग ध्वस्त हो गया है।एप्रोच गड्ढे में तब्दील हो गया है और उसका मिट्टी भी सरकने लगा है, जिससे आवागमन हर हमेशा बाधित होते रहता है। कहा जाता है कई बार तेजी से आ रहे कई मोटरसाइकिल चालक ऐप्रोच पार करने के क्रम में गिर चुके हैं। स्थानीय लोगों ने जिला प्रशासन से मांग किया है कि पुल की  मरोम्मति के साथ-साथ दोनों तरफ के एप्रोच को ठीक किया जाए ताकि घटना को टाला जा सके। इस संबंध में कसबा प्रखंड विकास पदाधिकारी सुरेंद्र कुमार तांती ने बताया इस पुल का निरीक्षण कर एप्रोच को दुरुस्त किया जाएगा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

भाजपा विधायक के बचाव में आगे आया महिला मोर्चा

Wed Jun 9 , 2021
पूर्णिया संवाददाता पूर्णिया भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की अध्यक्ष अर्चना साह जिला महामंत्री अनुपम झा एवं मीनाक्षी सिन्हा के नेतृत्व में एक सिस्टर मंडल पुलिस अधीक्षक एवं उपाधीक्षक से मिलकर उन्हें एक ज्ञापन सौंपा जिसमें कहां गया है की 30 मई को प्रधानमंत्री के मन की बात के दौरान […]

You May Like

advertisement