बिहार:लोगो को उनके बजट अनुसार आशियाना सौपते हैं पनोरमा ग्रुप

एम एन बादल

पूर्णिया:अगर मन में कुछ कर दिखाने की जज्बा हो तो कोई भी काम भारी नही होता हैं. इसे चरितार्थ कर दिखाया हैं. रियल स्टेट दुनिया के जाने-माने हस्ती सीमांचल इंफ्राटेक प्राइवेट लिमिटेड(पनोरमा ग्रुप) के प्रबंध निदेशक श्री संजीव मिश्रा ने यूं तो संजीव मिश्रा आज के दिनो में किसी भी परिचय के मोहताज नही रहें हैं. मगर इनके कार्यशैली पर अगर नजर डाले तो इन्होने बहुत कम समय में पूर्णिया सहित कोशी-सीमांचल के लोगो को शहरों के भीड़-भाड़ और सौर सराब वाले इलाके से कोसो दूर एक शांति वातावरण व शुद्ध पर्यावरण प्रकृति संसाधनो से लैश वाले इलाके में लगभग हजारों परिवारों को उनके बजट के अनुसार आशियाना(बनाकर) मुहैया करवाकर पिछले वर्ष 2016 से अभी तक पूर्णिया सहित कोशी-सीमांचल के लोगो के दिलो को जीतते आ रहें हैं।
यही नही उन्होने हर तबके के लोगो को उनके बजट के अनुसार हर सुविधाओ से सुसज्जित पनोरमा सीटी नामक आवासीय परिसर भी बनवाया हैं जो पूर्णिया के बाय-पास रोड गुलाबबाग में स्थित हैं. जिसमे कई लोग अपने परिवार व बच्चो के साथ रह रहें हैं।

इनसब के अलावे पनोरमा ग्रुप पूर्णिया शहर के विभिन्न हिस्सो में जैसे रंगभूमी मैदान के सामने R R Plaza ,जनता चौक के निकट सुभम ब्लाक, पूर्णिया के मेडिकल हब माने-जाने वाले लाईन बाजार में पनोरमा रामेश्वरम,बैलोरी के कटिहार रोड में स्थित पनोरमा हाईट इत्यादि प्रौजेक्ट हर सुविधाओ से सुसज्जित हैं।

बिहार का सबसे पहला प्रौजेक्ट EHomes Panorama का होगा निर्माण

इधर जानकार बताते हैं की हाल के दिनों में पनोरमा ग्रुप ने अपना एक और नया प्रौजेक्ट का कार्य प्रारम्भ किया हैं जो बाय-पास रोड में ही बन रहा हैं जिनका नाम EHomes Panorama प्रौजेक्ट हैं जिसका कार्य इन दिनों बाहर से आये कामगार मजदूरो से करवाया जा रहा हैं।
जिसमे हर सुविधा विधुत के आपूर्ति से होगा..
इस संबंध में कुछ जानकारों का मानना हैं की यह प्रौजेक्ट बिहार का सबसे पहला प्रौजेक्ट हैं जो पूर्णिया के विकास के दिशा में अपना इतिहास रचेगा।

कुछ साल पहले इस इलाके में लगता था विरानापन आज सड़क से गुजरने पर पनोरमा के प्रौजेक्ट को देख मिलता हैं सूकून

पनोरमा सीटी सहित उनके आस-पास बसे लोगो का कहना हैं की आज से कुछ साल पहले जब इस होकर गुजरते थें तो सिर्फ खाली खेत-खलिहान देखने को मिलता था मगर जबसे पनोरमा सीटी का निर्माण हुआ हैं तो तबसे इस होकर गुजरने के बाद अच्छा सहानूभूति प्राप्त होता हैं।
1 सितम्बर को पनोरमा ग्रुप मनायेगा अपना पांचवा स्थापना दिवस समारोह*
पनोरमा ग्रुप आगामी 1 सितम्बर को अपना पांचवा स्थापना दिवस मनायेगी जिसको लेकर पनोरमा ग्रुप के निदेशक श्री संजीव मिश्रा ने मीडिया से बात करते हुए बताया की आज पनोरमा ग्रुप पिछले पांच सालो से जिस तरह से ऊंचाई के शिखर पर अग्रसित हैं इसमें पूर्णिया सहित कोशी-सीमांचल एवं पुड़े बिहार वासियों का प्यार व सम्मान हैं।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:ताजा घटना क्रम। खत्म हुई राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और सीएम तीरथ की मुलाकात, 30 मिनट तक चली वार्ता, सीएम के चेहरे पर मायूसी झलक रही थी

Fri Jul 2 , 2021
प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात करने के बाद उनके आवास से निकले सीएम तीरथ सिंह रावत हालांकि मुलाकात के बाद मीडिया से नहीं कि कोई बात लेकिन मुख्यमंत्री के हाव भाव को देखते हुए लगा क्यों मुलाकात मैं उनके मन मुताबिक नहीं हुआ है मायूसी […]

You May Like

advertisement