पेरेंट्स डे माता पिता के निस्वार्थ प्रेम, समर्पण, बलिदान के लिए शुक्रिया कहने का दिन : दीपशिखा बेनीवाल

पेरेंट्स डे माता पिता के निस्वार्थ प्रेम, समर्पण, बलिदान के लिए शुक्रिया कहने का दिन : दीपशिखा बेनीवाल।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

कुरुक्षेत्र, 23 जुलाई : द पर्ल इंटरनेशनल स्कूल की प्रिंसिपल दीपशिखा बेनीवाल ने कहा कि पेरेंटस डे माता पिता के निस्वार्थ प्रेम, समर्पण, बलिदान के लिए शुक्रिया कहने का दिन है। मां-बाप के निस्वार्थ प्यार और त्याग की भावना को समर्पित दुनियाभर में हर साल 23 जुलाई को पेरेंट्स डे मनाया जाता है। ये दिन खासतौर पर पेरेंट्स के सपोर्ट को समझने और उसके प्रति उनका आभार जताने के मकसद से मनाया जाता है। वे रविवार को पेरेंट्स डे के अवसर पर अपने संदेश में बोल रही थी।
उन्होंने द पर्ल इंटरनेशनल स्कूल के बच्चों से आग्रह किया कि वे अपने माता-पिता की भावनाओं को समझें और उनकी हर आज्ञा का पालन करें। संसार में माता-पिता को भगवान का दर्जा दिया गया है। मां-बाप बच्चे के जीवन में उसकी ढाल बनकर रहते हैं, जो उस पर किसी तरह की मुसीबत का साया पड़ने नहीं देते। खुद हर परेशानी उठाने को तैयार रहते हैं, लेकिन अपनी ओर से बच्चे के सुख में कमी नहीं आने देते।
इस अवसर पर द पर्ल इंटरनेशनल स्कूल की शिक्षिका सुमिति, ममता भटनागर, मोनिका, निशा कौशिक, अंशू मेहता, नीरू शर्मा, कंवलजीत, रंजीता, नेहा व मीनाक्षी मौजूद थी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: एसटीएफ उत्तराखंड की बड़ी कार्यवाई टाइगर की खाल और हड्डी के साथ 04 शातिर वन्यजीव तस्कर गिरफ्तार,

Sun Jul 23 , 2023
जफर अंसारी स्थान खटीमाएसटीएफ कार्यालय देहरादून, स्पेशल , देहरादून, उत्तराखंड प्रेस रिलीज दिनांक 23-07-2023 🔶वाइल्ड लाइफ के क्षेत्र में एसटीएफ उत्तराखण्ड की बड़ी कार्यवाही टाइगर की खाल व हड्डी के साथ 04 शातिर वन्यजीव तस्कर गिरफ्तार। 🔶वन्यजीव तस्करी नेक्सस का भण्डाफोड़, उत्तराखण्ड से दिल्ली तक फैला था नेटवर्क। 🔶उत्तराखण्ड में […]

You May Like

Breaking News

advertisement