बिहार:प्राइवेट शिक्षकों का आवाज बुलंद करना एकमात्र उद्देश्य: परमानंद मोदी

पूर्णिया संवाददाता

पूरे देश में शिक्षा का अलख जगाना व प्राइवेट शिक्षकों को संगठित कर उनका आवाज बुलंद करना एकमात्र इप्टा(भारतीय गैर सरकारी शिक्षक एशोसियेशन) का मुख्य उद्देश्य है।

उपरोक्त बातें इप्टा के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर परमानंद मोदी ने रविवार को गूगल मीट पर आयोजित ऑनलाइन मीटिंग को संबोधित करते हुए कहा है।

मीटिंग का संचालन इप्टा की वरिष्ठ सदस्या हरप्रीत कौर व मीरा वर्मा ने संयुक्त रूप से किया।

मीटिंग में बिहार, झारखंड,महाराष्ट्र,दिल्ली,हरियाणा,राजस्थान,तमिलनायदु आदि राज्यों के लगभग दर्जन भर अधिकारियों ने संगठन की मजबूती पर अपने अपने विचार व्यक्त किये।

संगठन के राष्ट्रीय महासचिव मनोरंजन गोस्वामी ने कहा कि पूरे देश मे संगठन को मजबूत कर प्राइवेट शिक्षकों के हक -हकूक के खातिर उनके आवाज को बुलंद करने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी।

सभा को इन्द्र मोहन दास ,अमित श्रीवास्तव,रंजीत श्रीवास्तव,मीरा वर्मा, आलोक मिश्रा,ऋचा मिश्रा,आर अन चौरसिया,आर बी निराला जयदीप राज,बरखा रानी,चमेली महतो सहित कई लोगों ने संबोधित किया।धन्यवाद ज्ञापन राष्ट्रीय महासचिव मनोरंजन गोस्वामी ने किया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सदाव्रत ट्रस्ट पंचायती की ओर से जरूरतमंद परिवारों को राशन वितरण कर वर्ल्ड फूड सेफ्टी डे मनाया गया:पीसी कुमार

Mon Jun 7 , 2021
07 जून फिरोजपुर {कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता}:- सदाव्रत ट्रस्ट पंचायती की ओर से हर एक महीने की तरह इस महीने भी जरूरतमंद, विधवा, बेसहारा, यतीम बुजुर्गों और करोना महामारी के लपेटे में आए हुए परिवारों की पहचान करके उन्हें तरह-तरह की मदद के साथ राशन वितरण कर वार्ड फूड […]

You May Like

advertisement