पवन गर्ग ने प्रसिद्ध उद्योगपति, समाजसेवी व लगातार दो बार सांसद रहे नवीन जिंदल के जन्मदिवस के अवसर पर पेड़ लगाएं।

पवन गर्ग ने प्रसिद्ध उद्योगपति, समाजसेवी व लगातार दो बार सांसद रहे नवीन जिंदल के जन्मदिवस के अवसर पर पेड़ लगाएं।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161-91877

हिंदू हाई स्कूल, लाडवा में नवीन जिंदल की लम्बी आयु की कामना की गई।
तिरंगा लहराने का अधिकार दिलवाने में अहम् भूमिका निभाई।
गरीबों के लिए मुफ्त स्वास्थ्य चिकित्सा और घर मुहैया करवाये।
साफ छवि के नेता और गरीबों के सच्चे हितैषी है नवीन जिंदल : पवन गर्ग।

कुरुक्षेत्र 9 मार्च :- आज हिंदू हाई स्कूल, लाडवा तथा कई शिक्षण संस्थाओं के प्रधान और अग्रोहा मेडिकल काॅलेज के वरिष्ठ उप-प्रधान पवन गर्ग ने हिंदू हाई स्कूल, लाडवा में प्रबंधक समिति के सदस्यों, प्राचार्य और स्टाफ सहित लोगों के चहेते व प्रसिद्ध उद्योगपति, समाजसेवी तथा लगातार दो बार सांसद रहे नवीन जिंदल के जन्मदिवस के अवसर पर बेल पत्तर व मौलसरी के पेड़ लगाएं। आज सभी नगरवासियों में उनके जन्मदिन की खुशी की लहर दौड़ रही थी। वृक्षारोपण कर नवीन जिंदल की लम्बी आयु की कामना की गई तथा लड्डू बांटे गए। हिंदू हाई स्कूल के विद्यार्थियों ने भी नवीन जिंदल का आदर्श मानकर उनके जन्मदिवस के अवसर पर वृक्ष लगाएं।
पवन गर्ग ने सम्बोधित करते हुए कहा कि नवीन जिंदल साफ छवि के नेता बनकर उभरे। उन्होंने अपने पिता स्व.श्री ओम प्रकाश जिंदल की तरह लोगों की भलाई के बारे में सोचा। नवीन जिंदल युवाओं के लिए एक प्रेरणा बनकर सामने आये। युवा, बुजुर्ग व महिलाएँ नवीन जिंदल को अपना मसीहा मानते हैं। उन्होंने गरीबों के लिए मुफ्त स्वास्थ्य चिकित्सा व घर मुहैया करवाए। अपने कार्यकाल में कुरुक्षेत्र को कूड़ा-कर्कट रहित करवाया। उन्होंने हर वो सुविधा नगरवासियों को उपलब्ध करवाने में अपनी अहम् भूमिका निभाई, जो एक अच्छे जिले की पहचान होती है।
पवन गर्ग ने आगे बताते हुए कहा कि नवीन जिंदल ही ऐसे शख्स हैं जिन्होंने भारत के प्रत्येक नागरिक को अपने घर व ऑफिस में तिरंगा लहराने का अधिकार दिलवाया।
14 वीं-15 वीं लोकसभा के कार्यकाल से अभी तक इनकी तरफ से गरीब परिवार की कन्याओं को कन्यादान राशी दी जाती है।
गर्ग ने बताया कि घर घर शौचालयों का प्रोजेक्ट नवीन जिंदल के कार्यकाल में शुरू हुआ था। उन्होंने छोटे-बड़े प्रत्येक गाँव में इस प्रोजेक्ट का संचालन करवाया। इनके कार्यकाल में जो भी प्रोजेक्ट शुरू हुए, नवीन जी ये प्रोजेक्ट अभी भी अपने निजी कोष से लगातार चलाते आ रहे है। इनका उदाहरण कुरुक्षेत्र और लाडवा का ओ. पी. जिंदल पार्क हमारे समक्ष है। इन दोनों पार्कों में हजारों की संख्या में लोग व्यायाम और घूमने के लिए आते है तथा लाभ उठाते है।
इस अवसर पर पूर्व अध्यक्ष नगरपालिका सरदार मनदीप सिंह तूर, युवा कांग्रेस कमेटी के जिला अध्यक्ष सरदार हरप्रीत सिंह चीमा, रविंद्र बंसल , पूर्व अध्यक्ष नगर पालिका नरेंद्र सिंघल, निर्मल नीरज , एडवोकेट योधराज बंसल, धर्मेंद्र खेड़ा प्राचार्य , योगिता आहलूवालिया प्राचार्या , राजेश सैनी , भगवंत सिंह विर्क, ईश्वर चंद गोयल इत्यादि मौजूद रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

शिव अराधना करने वाला व्यक्ति काल सर्प दोष से मुक्त रहता है : कौशिक।

Tue Mar 9 , 2021
शिव अराधना करने वाला व्यक्ति काल सर्प दोष से मुक्त रहता है : कौशिक। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 94161-91877 कालसर्प योग वाले व्यक्ति के लिए शिवरात्रि सर्वोपरि। कुरुक्षेत्र :- यदि जातक की जन्म कुण्डली में जब सभी ग्रह राहू व केतु के मध्य में आ जाते […]

You May Like

advertisement