पवन गर्ग ने नवीन जिंदल का तहेदिल से धन्यवाद किया जिन्होंने वैश्विक महामारी कोरोना के चलते कुरुक्षेत्र वासियों के लिए ऑक्सीजन से भरा हुआ टैंकर भेजा।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161- 91877

देश के लोगों के स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए अनेकों हितकारी कार्य किए नवीन जिंदल पूर्व सांसद द्वारा अपनों को दर्द हुआ तो जिंदल ग्रुप सेवा भाव में लगा
जिंदल परिवार सदैव जनता के सुख-दुख का साथी रहा है।
अंगुल प्लांट से ऑक्सीजन का टैंकर गत रात्रि में लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल पहुँचा।

कुरुक्षेत्र : – कोरोना वैश्विक महामारी का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। इस बीमारी से कोई भी नही बच पा रहा है चाहे अमीर हो या गरीब। ऐसे में लोगों के चहेते, 14 वीं-15 वीं लोकसभा के सांसद, प्रसिद्ध उद्योगपति व समाजसेवक नवीन जिंदल ने जिंदल ग्रुप की तरफ से आॅक्सीजन से भरा हुआ टैंकर दिनांक 30 अप्रैल को रात्रि 8 बजे लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल में भिजवाया। समन्वयक व पूर्व जिला अध्यक्ष कांग्रेस कमेटी कुरुक्षेत्र ने अपने साथियों सहित ऑक्सीजन से भरे टैंकर को नोडल अधिकारी डॉ. गुरप्रीत और एस.डी.एम. कुरुक्षेत्र को सौंपा। गर्ग ने कहा कि संकट व मुश्किलों के दौर में जनता की सुरक्षा के लिए हमेशा नवीन जिंदल द्वारा अहम् कदम उठाए गए है।
नवीन जिंदल का हृदय सदैव जनता की भलाई के बारे में सोचता रहता है। देश सेवा के लिए हर मोड़ पर वे सबसे आगे होते है। उनके द्वारा अपने प्लांट से महाराष्ट्र, ओडिशा, मध्यप्रदेश सहित 8 राज्यों में आॅक्सीजन सप्लाई की गई और अब हरियाणावासियों के दुख और कष्ट को समझते हुए अपने अंगुल प्लांट से कुरूक्षेत्र में आॅक्सीजन से भरा हुआ टैंकर निशुल्क भेजा। उन्होंने आश्वासन दिया कि ऑक्सीजन की कमी नहीं होने दी जायेगी।
गर्ग ने बताया कि अपने कार्यकाल में भी जब बाढ़ इत्यादि की समस्या हुई तो नवीन जिंदल ने भरसक प्रयास कर लोगों की भलाई की। अपनी लोकसभा क्षेत्र कुरुक्षेत्र के हर गाँव, शहर और मौहल्लों में चिकित्सा सुविधा उपलब्ध करवाने का श्रेय नवीन जिंदल को ही जाता है। उन्होंने अपने निजी कोष से सारा खर्चा उठाया। गरीब कन्याओं के विवाह में अब भी उनकी तरफ से कन्यादान राशी जाती रहती है। हमेशा सुख दुख में साथ निभाया है नवीन जिंदल ने। इसलिए दूर होते हुए भी अपने लोगों का दुख नहीं देखा गया और ऑक्सीजन का भरा हुआ टैंकर भेजा। अपने कार्यकाल में दिव्यांगों के लिए विशेष योगदान दिया था। इसलिए नवीन आज भी सबके चहेते है। जिंदल परिवार ने राजनीति को समाज सेवा के रूप में परिभाषित किया है, जिसका उदाहरण हम हमेशा देखते रहते है और गत रात्रि भी देखा।
अपने पिता स्व. श्री ओम प्रकाश जिंदल और माता सावित्री जिंदल से उन्हें यही सीखने को मिला कि हमेशा लोगों का साथ दों तथा भलाई करो। नवीन जिंदल आज एक प्रसिद्ध उद्योगपति है लेकिन फिर भी उन्हें किसी भी बात का घमंड नहीं है। जनता की भलाई के बारे में हमेशा चिंतित रहते है। ऐसे कर्मठ, ईमानदार, समाजसेवी व दूरदर्शी व्यक्तित्व के स्वामी का तहे दिल से दोबारा धन्यवाद तथा हम ये आशा करते है कि नवीन जिंदल का प्रेम और आशीर्वाद हमेशा हम पर बना रहे। हम सब यही प्रार्थना करते है कि नवीन जिंदल की लंबी आयु करें और उन्हें खूब तरक्की दें।
अंगुल प्लांट से ऑक्सीजन टैंकर को चलाने वाले ड्राइवर और उसके सहयोगी साथी को पवन गर्ग ने माला पहनाई और उसे पुरस्कार देकर सम्मानित किया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तर विधायक वासुदेव देवनानी ने अपने निवास स्थान पर आरोग्य किट किया शुभारंभ

Sat May 1 , 2021
ब्यूरो चीफ सैयद हामिद अली अजमेर देश मे बड़ते कोरोना को लोग आगे आने लगे लगे है कोरोना सक्रमण को रोकने के लिए प्रयास किए जा रहे है वही ओर अजमेर उत्तर विधायक वासुदेव देवनानी ने ने लोगो के लिए अपने निवास पर लोगो को कभी मास्क तो कभी सैनीटाइजर […]

You May Like

advertisement