सर्दी में जरूरतमंद बच्चों को जर्सियां वितरित,जो दूसरों की मदद करता है वो पुण्य का भागी होता है : पवन मित्तल

सर्दी में जरूरतमंद बच्चों को जर्सियां वितरित,जो दूसरों की मदद करता है वो पुण्य का भागी होता है : पवन मित्तल।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161 91877

कुरुक्षेत्र, 30 दिसम्बर : नववर्ष की पूर्व संध्या पर लोग जहां मौज मस्ती के लिए लाखों रुपए खर्च रहे हैं वहीं राजकीय आदर्श संस्कृति प्राथमिक विद्यालय धूलगढ़ गुलडेहरा में सुनील कश्यप धूलगढ़ द्वारा अपने पिता चमेला राम फौजी की याद में विद्यालय में पढने वाले जरुरतमंद बच्चों को जर्सियां वितरित की गई। कार्यक्रम की अध्यक्षता विद्यालय के मुख्याध्यापक पवन मित्तल द्वारा की गई।
उन्होंने आए हुए सभी अतिथियों का स्वागत किया और इस नेक कार्य के लिए सुनील कश्यप के परिवार के सदस्यों कृष्णा देवी, सुल्तान कश्यप, मोहित कुमार, लवप्रीत आदि का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि अपने परिवार के लिए तो हर इंसान कार्य करता है लेकिन जो दूसरों की मदद करता है वो इंसान पुण्य का भागी होता है। सुनील कश्यप ने कहा कि उनका परिवार बच्चों की उन्नति के लिए हर समय तैयार है। जिस किसी भी प्रकार की सहायता की जरूरत होगी उसको पूरा करने का कार्य करेंगे। इस मौके पर बलजीत कश्यप, नरेश कुमार, मुनीष शर्मा, नीरज वर्मा, सीमा शर्मा, कृष्ण लाल, अनिल कुमार, अशोक कश्यप, मीतो, गीता देवी इत्यादि मौजूद रहे।
जर्सियां वितरण के अवसर पर बच्चे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

केसरी देवी जयराम पब्लिक स्कूल में छात्राओं को आत्मरक्षा का प्रशिक्षण दिया गया

Sun Dec 31 , 2023
केसरी देवी जयराम पब्लिक स्कूल में छात्राओं को आत्मरक्षा का प्रशिक्षण दिया गया। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 94161 91877 जयराम पब्लिक स्कूल में चल रहा है एन.एस.एस. शिविर। कुरुक्षेत्र, 30 दिसम्बर : देशभर में संचालित श्री जयराम संस्थाओं के परमाध्यक्ष एवं श्री जयराम शिक्षण संस्थान के […]

You May Like

advertisement