तालग्राम में शांति, कमिश्नर व आईजी ने की घटना की दूसरे दिन जांच

कमिश्नर व आईजी ने की घटना की दूसरे दिन जांच

नए डीएम एसपी ने चार्ज संभालकर कमिश्नर व आईजी से की मुलाकात

कन्नौज। उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले के तालग्राम थाना क्षेत्र के गांव रसूलाबाद में एक मंदिर के हवन कुंड में प्रतिबंधित पशु का सिर फेंके जाने के बाद हुए आगजनी व मंदिर में तोड़फोड़ की घटना के बाद आज तालग्राम में शांति रही।
कानपुर मंडल के आयुक्त डा राज शेखर एवम कानपुर परिक्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक प्रशांत कुमार ने सुबह तालग्राम पहुंच कर कल हुई घटनाओं का बारीकियों से अध्ययन किया और घटना की पूरी जांच पड़ताल की। शासन द्वारा भेजे गए चित्रकूट के नए डीएम शुभ्रांत कुमार शुक्ला एवं लखनऊ सतर्कता विभाग से आए एसपी कुंवर अनुपम सिंह ने आज अपना पदभार ग्रहण कर लिया। दोनो नए अधिकारियों ने पदभार ग्रहण करने के बाद मंडलायुक्त व आइजी से आज मुलाकात की।
तालग्राम में मंडलायुक्त डा राजशेखर ने कहा कि आराजकतत्वों द्वारा माहौल बिगाड़ने का प्रयास किया गया था। पुलिस ने कई लोगों को गिरफ्तार किया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। वीडियो व वायरल फोटो के आधार पर घटना के दोषियों को चिन्हित किया जा रहा है। जिनकी शीघ्र गिरफ्तारी की जायेगी। पुलिस महानिरीक्षक प्रशांत कुमार ने कहा कि तालग्राम की घटना में जिन लोगों का माहौल बिगाड़ने में हाथ है उनका खुलासा होगा। सुरक्षा के तहत तालग्राम में पुलिस बल तैनात है। धार्मिक स्थलों पर भी पुलिस बल तैनात किया गया है। तालग्राम में आज पूरी तरह शांति रही। एसपी को क्षेत्र का भ्रमण करने का निर्देश दिया गया है।
इधर नए जिलाधिकारी शुभ्रांत कुमार शुक्ला व पुलिस अधीक्षक कुंवर अनुपम सिंह ने तालग्राम थाने में क्षेत्र के सभी धर्म गुरुओं एवम सभ्रांत नागरिकों की बैठक बुलाई और सभी से शांति व्यवस्था और सौहार्द बनाए रखने की अपील की। अधिकारियों ने तालग्राम में हुई घटना को शर्मनाक बताया और कहा कि दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी और किसी निर्दोष को नहीं पकड़ा जाएगा।
उन्होंने कहा कि घटना की गहराई से जांच कराई जाएगी ताकि इस घटना के पीछे किसका हाथ है यह स्पष्ट हो सके। घटना में शामिल दोषियों को ही जेल भेजा जाएगा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बंबा में मिला अज्ञात शव , शब देखे जाने से मची अफरा-तफरी

Mon Jul 18 , 2022
हसेरन क्षेत्र के कठार गांव के बंबा पुलिया पर अज्ञात सब देखे जाने से अफरा-तफरी मच गई। गांव के लोगों का तांता लग गया। अज्ञात शव देखे जाने से लोगों में हड़कंप मच गया। वही इसकी सूचना हसेरन चौकी पुलिस को दी गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच […]

You May Like

Breaking News

advertisement