अयोध्या :कोतवाली बीकापुर परिसर में पीस कमेटी की बैठक हुई संपन्न

अयोध्या:——-
कोतवाली बीकापुर परिसर में पीस कमेटी की बैठक हुई संपन्न
बीकापुर /अयोध्या
हमारे बीकापुर प्रतिनिधि के अनुसार विधानसभा चुनाव के नतीजे और आगामी होली पर्व को शांतिपूर्वक संपन्नता कराने के उद्देश्य सतेंद्र भूषण त्रिपाठी पुलिस क्षेत्राधिकारी व प्रभारी निरीक्षक बीकापुर मणि शंकर तिवारी की अध्यक्षता में बीकापुर कोतवाली परिसर में पीस कमेटी की बैठक ली गई ।इस अवसर पर पुलिस क्षेत्राधिकारी सत्येंद्र भूषण त्रिपाठी ने आगामी 10 मार्च को विधानसभा चुनाव के नतीजों को लेकर शांति बनाए रखने की अपील की । उन्होंने कहा कि चुनाव के नतीजे चाहें जो भी आएं, चाहे कोई जीते या हारे आप सबका दायित्व है कि कस्बे एवं क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाए रखें ।
उन्होंने होली पर्व को सद्भाव पूर्वक मनाने की अपील की और कहा कि, रंगो का त्यौहार हमें प्यार और एकता का संदेश देता है। इसलिए हम सबको इस पर्व को शांतिपूर्वक मनाना है।सीओ पुलिस ने कहा कि होलिका दहन के सभी स्थानों का निरीक्षण कर लिया गया है।
जो भी समस्याएं हैं उसका निदान किया जा रहा है, उन्होंने कहा कि पुलिस के साथ-साथ आप सब का भी दायित्व है कि आप अराजक तत्वों पर नजर रखें । त्यौहार हम सबको शांतिपूर्वक मनाना है। पुलिस आपकी सुरक्षा के लिए हर समय तत्पर है।
इस मौके पर कोतवाली प्रभारी मणि शंकर तिवारी सभी को आश्वस्त करते हुए बोले कि आप लोग पुलिस का सहयोग करें। हम आपकी सुरक्षा के लिए कटिबद्ध हैं। इस मौके पर प्रमुख रूप से उपनिरीक्षक दिनेश पांडे ,दिवाकर, शशिकांत पटेल, मिथिलेश चौहान, जितेंद्र प्रताप सिंह, जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि मोहम्मद मुस्लिम शेख, प्रधान राकेश यादव, अशोक कुमार गुप्ता, मोहम्मद नफीस, सत्य प्रकाश पटेल, सभासद राजेश कुमार पांडे उर्फ गुड्डू राना, विजय गौड़, संजय यादव, राजाराम वर्मा, अहमद रजा, मुकुल, प्रेमचंद कसौधन, राजेश शुक्ला, कुलदीप निषाद, रामचंद्र निषाद, राम तीरथ शुक्ला, रविंद्र प्रसाद दुबे, अजमत, साधुराम, शिवकुमार समेत दर्जनों लोग रहे शामिल।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कन्नौज:सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्देश पर कन्नौज के मतगणना प्रभारी राजपाल कश्यप ने संभाला मोर्चा

Thu Mar 10 , 2022
सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्देश पर कन्नौज के मतगणना प्रभारी राजपाल कश्यप ने संभाला मोर्चा कन्नौज । समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर सपाइयों ने कन्नौज में नवीन मण्डी स्थल सरायमीरा में कार्यकर्ताओं की भीड़ बढ़ा दी है। इसी के साथ सपा के एम एल सी […]

You May Like

Breaking News

advertisement