आज़मगढ़: ईदउलअजहा (बकरीद ) के पर्व को लेकर मुबारकपुर के लोहरा गांव में शान्ति समिति की हुई बैठक

ईदउलअजहा (बकरीद ) के पर्व को लेकर मुबारकपुर के लोहरा गांव में शान्ति समिति की हुई बैठक।
मुबारकपुर आजमगढ़
मुबारकपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत लोहरा गांव में रविवार को सायं 5 बजे एक शान्ति समिति की बैठक हुई जिसमें बकरीद के पर्व पूर्व की भांति मनाये जाने को लेकर चर्चा चली।
बकरीद का पर्व आते ही मुबारकपुर का लोहरा गांव पुलिस की सख्त पहरे में तब्दील हो जाता है।बता दें कि पिछले लगभग तीस साल से यहां कुर्बानी न होकर पास पड़ोस के गांव मे होती है। बकरीद पर्व की पूर्व संन्ध्या पर हर घर की तलाशी के साथ साथ पूरा गांव पुलिस छावनी मे तब्दील हो जाता है।बकरीद के पर्व के शान्ति के मद्दे नजर एक बैठक की गई जिसमे गांव के लोग को बताया गया कि किसी को शान्ति मे खलल डालने की छूट नही दी जायेगी। थाना प्रभारी निरीक्षक अपराध राकेश ने बताया कि हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी बकरीद का पर्व शान्ति, सौहार्द और आपसी भाई चारा के वातावरण मे मनायें। किसी प्रकार की गड़बड़ी करने की कोशिश करने वालों के साथ कड़ाई से निपटा जायेगा। इस अवसर पर मुख्य रूप रूप से थाना प्रभारी निरीक्षक अपराध राकेश कुमार सिंह ,लोहरा चौकी प्रभारी अखिलेश चौबे ग्राम प्रधान रसीला देवी, पूर्व प्रधान रेयाज खान ,पूर्व प्रधान वसिक अहमद, अबु आसिम, मोहम्मद साबिर ,प्रकाश मौर्या,रमेश गुप्ता, तेज बहादुर यादव, आदि लोग उपस्थित थे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मुबारकपुर आजमगढ़: मुबारकपुर में पोखरी का कार्य मिलावटी मटेरियल द्वारा कराए जाने से पहली बारिश में हुआ धराशाई

Sun Jun 25 , 2023
मुबारकपुर आजमगढ़ मुबारकपुर में पोखरी का कार्य मिलावटी मटेरियल द्वारा कराए जाने से पहली बारिश में हुआ धराशाई । मुबारकपुर के पूराखिर्रजी केंद्रीय योजना अमृत सरोवर की निधि से लगभग 52 लाख के बजट द्वारा बनाए जा रहे हैं पोखरी की बाउंड्री पहली बारिश में धराशाई होकर पूरी तरह गिर […]

You May Like

Breaking News

advertisement