बरेली: फतेहगंज पश्चिमी क्षेत्र में राजकीय इंटर कॉलेज में चपरासी ने पेड़ पर फंदा लगाकर की आत्महत्या

फतेहगंज पश्चिमी क्षेत्र में राजकीय इंटर कॉलेज में चपरासी ने पेड़ पर फंदा लगाकर की आत्महत्या

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : फतेहगंज पश्चिमी क्षेत्र के गांव अगरास में स्थित राजकीय इंटर कॉलेज में चपरासी पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
जानकारी के अनुसार मोहनपुरिया के रहने वाले मुख्तार अहमद पुत्र निसार खां अगरास स्थित राजकीय इंटर कॉलेज में चपरासी के पद पर तैनात थे। मुख्तार 2009 से राजकीय इंटर कॉलेज में नौकरी कर रहे थे। बताया जाता है मुख्तार को पिता की जगह मृतक आश्रित में नौकरी मिली थी। गुरुवार को सुबह कॉलेज के कर्मचारियों ने मुख्तार का पेड़ पर लटका हुआ शव देख तुरंत फतेहगंज पश्चिमी थाना पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पेड़ से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जाता है कि मुख्त्यार कॉलेज परिसर में ही रहता था। मुख्तार के तीन बेटे हैं। उनके नाम इमरान, रिजवान और इरफान है। जो कि दिल्ली में रहकर जरी का कारोबार करते हैं। उनकी पत्नी बारादरी क्षेत्र में किराए पर रहती हैं। मृतक मुख्तार अहमद की मौत की खबर जब उसके घर पहुंची तो घर में कोहराम मच गया। घटना की जानकारी मिलने पर मुख्तार अहमद के बेटे बरेली पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अयोध्या: मारपीट में गंभीर रूप से घायल दिव्यांग की उपचार के दौरान हुई मौत

Fri Jun 23 , 2023
अयोध्या:——-मारपीट में गंभीर रूप से घायल दिव्यांग की उपचार के दौरान हुई मौत। एसएसपी की हस्तक्षेप के बाद पुलिस ने दर्ज की रिपोर्ट मनोज तिवारी ब्यूरो चीफ अयोध्या तारुन थाना अंतर्गत रामपुर भगन बाजार में बड़े भाई ने अपने दो छोटे भाइयों व उसकी पत्नी की लाठी-डंडों से पिटाई करने […]

You May Like

Breaking News

advertisement