आज़मगढ़:मोमबत्ती पोस्टर लेकर लापता सासंद को ढूंढ रहे हैं क्षेत्र के लोग

मोमबत्ती पोस्टर लेकर लापता सासंद को ढूंढ रहे हैं क्षेत्र के लोग

जलभराव व समस्याओं से जूझ रही जनता की नहीं ले रहे सुधि,क्षेत्र के सासंद अखिलेश यादव एक बार भी हाल-चाल लेने नहीं आए सासंद नाराज है क्षेत्र की जनता

आजमगढ़ |जिले में अखिलेश यादव के लापता होने के पोस्टर व मोमबत्ती लेकर लोग प्रदर्शन कर रही जनता व बीजेपी उपाध्यक्ष हरिबश मिश्रा व कार्यकर्ता ढूंढ रहे हैं अपने सासंद को। आजमगढ़ के सांसद अखिलेश यादव हैं और इसलिए उनके लापता होने के पोस्टर जिले के कलेक्ट्रेट की दीवारों पर चस्पा कर रहे हैं। अखिलेश यादव को जिले की जनता हाथ में मोमबत्ती व पोस्टर लेकर सड़क पर खोज रही है। अखिलेश यादव को खोजने का यह कोई पहला वाक्या नहीं है। दो वर्ष पूर्व भी कांग्रेस के नेताओं ने अखिलेश यादव के लापता होने के पोस्टर लगाए थे।
भाजपा जिला उपाध्यक्ष हरिवंश मिश्रा ने अखिलेश यादव पर आरोप लगाते हुए कहा कि जिले की जनता ने इतने बड़े नेता को चुनाव जिता कर इसलिए भेजा था। कि जिले की समस्याओं का समाधान करेंगे पर अखिलेश यादव आजमगढ़ जिले के लालगंज संसदीय क्षेत्र में निजी कार्यक्रम में शामिल होते हैं। पर जलभराव व डायरिया से जूझ रही जनता का हाल चाल लेने भी नहीं आते हैं। कोविड संक्रमण के समय प्रधानमंत्री अपने संसदीय क्षेत्र का दौरा किए पर अखिलेश यादव झांकने नहीं आए। इसी से नाराज होकर यह पोस्टर लगाए गए हैं।
आजमगढ़ संसदीय सीट से 2014 से सांसद चुने गए मुलायम सिंह यादव के भी लापता होने के पोस्टर 2015 में पोस्टर लगे थे। उस समय मुलायम सिंह यादव को जिले की जनता ने लालटेन लेकर खोजना शुरू किया था। हालांकि 2019 के लोकसभा चुनाव में मुलायम सिंह ने यह सीट अपने बेटे के लिए छोड़ दी। अखिलेश यादव इस सीट से 2019 में सांसद चुने गए। जिले की नजरअंदाजी के कारण अखिलेश यादव के लापता होने के पोस्टर पूर्व में भी लगे थे।
अखिलेश यादव के सांसद चुने जाने के बाद यदि जिले में आगमन की बात की जाय तो सार्वजनिक रूप से 3 जून 2019 को जिले की जनता को धन्यवाद देने आए थे। उसके बाद जब भी जिले में आए निजी कार्यक्रम में ही शामिल होने आए।
अखिलेश यादव द्वारा जिले की जनता का दुख-दर्द में शामिल न होने से जनता नाराज है। लोगों का कहना है कि हम लोगों ने बड़े नेता को इसलिए चुना था कि जिले के विकास के साथ हम लोगों का दु:ख दर्द जानेंगे पर ऐसा नहीं हुआ। कोविड संक्रमण काल हो, मुबारकपुर में फैला डायरिया या जिले में भारी बारिश से पानी में डूबे मोहल्ले में रहने वालों का दर्द, जिले की जनता की उम्मीदों पर अखिलेश यादव खरे नहीं उतर सके।
जिले में 26 सितम्बर को पूर्व मंत्री बलराम यादव के यहां निजी कार्यक्रम में शामिल होने आए प्रदेश के पूर्व सीयमअखिलेश यादव से जब संसदीय क्षेत्र में न आने को लेकर सवाल किया गया था तो उस समय अखिलेश यादव ने अपने बगल में बैठे सपा विधायकों की तरफ इशारा करते हुए कहा था कि यह सब लोग मेरे परिवार हैं। और जहां भी समस्या होगी वहां जाएंगे। पर जिले की जनता परेशान है, उनकी सुधि अखिलेश यादव के

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

स्लग: पूर्व केंद्रीय मंत्री का दावा!

Mon Oct 11 , 2021
स्लग- पूर्व केंद्रीय मंत्री का दावारिपोर्ट- जफर अंसारीस्थान- हल्द्वानी एंकर- पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने कहा कि उत्तराखंड में 2022 में कांग्रेस अपना परचम फिर से लहरायेगी और उत्तराखंड में कांग्रेस की सरकार बनेगी। उन्होंने बीजेपी की चुनौती को स्वीकार करते हुए कहा कि कांग्रेस को […]

You May Like

advertisement