पीईटी और पीपीएचटी परीक्षा 8 सितंबर को, तैयारी बैठक 6 सितंबर को

 जांजगीर-चांपा, 05 सितम्बर, 2021/ छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मंडल द्वारा 8 सितंबर को पीईटी एवं पीपीएचटी की परीक्षा आयोजित की जाएगी। कलेक्टर श्री जितेन्द्र कुमार शुक्ला ने परीक्षा के व्यवस्थित आयोजन के लिए विभिन्न विभागों के अधिकारियों को परिवहन अधिकारी और पर्यवेक्षक की जिम्मेदारी सौंपी है। परीक्षा आयोजन के संबध में 6 सितंबर को दोपहर 02 बजे केन्द्राध्यक्ष एवं संबंधित अधिकारियों की बैठक आयोजित होगी।     
     प्रथम पाली में पूर्वान्ह 9 बजे से दोपहर 12ः15 तक की पीईटी की परीक्षा जिला मुख्यालय के 02 केन्द्रों में आयोजित होगी। इस परीक्षा के लिए जांजगीर के टी सी एल कॉलेज और ज्ञान ज्योति उच्चतर माध्यमिक विद्यालय को परीक्षा केन्द्र बनाया गया है। इस परीक्षा के लिए 521 परीक्षार्थियों की बैठक व्यवस्था की जा रही है। इसी प्रकार द्वितीय पाली में पीपीएचटी की परीक्षा दोपहर 2 बजे से सायं 5ः15 बजे तक 6 केंद्रों में आयोजित होगी। इस परीक्षा के लिए जांजगीर के टीसीएल कालेज, ज्ञान ज्योति उच्चतर माध्यमिक विद्यालय, जाज्वल्यदेव नवीन कन्या महाविद्यालय जांजगीर, स्वामी आत्मानंद शासकीय उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम विद्यालय क्रमांक- 01 जांजगीर, शासकीय बहुउद्देशीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय क्रमांक- 02 खोखरा और शासकीय जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान जांजगीर को परीक्षा केन्द्र बनाया गया है। इस परीक्षा के लिए 1490 परीक्षार्थियों की बैठक व्यवस्था की जा रही है।

Read Article

Share Post

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पीएनडीटी अधिनियम के तहत जिला सलाहकार समिति की बैठक 7 सितंबर को

Sun Sep 5 , 2021
जांजगीर-चांपा,05 सितम्बर, 2021/ पीएनडीटी अधिनियम के तहत जिला सलाहकार समिति की बैठक जिला पंचायत जांजगीर के सभाकक्ष में 7 सितंबर को दोपहर 1 बजे आयोजित होगी। सीएमएचओ ने समिति के सदस्यों से आवश्यक जानकारी के साथ बैठक में उपस्थित होने का आग्रह किया है। Read Article 🔊 Listen to this […]

You May Like

advertisement