उतराखंड: कोविड टेस्टिंग फर्जीवाड़े मामले में प्रति शपथ पत्र दाखिल करें याचिकाकर्ता हाईकोर्ट!

नैनीताल : हाई कोर्ट ने  हरिद्वार महाकुंभ में कोरोना टेस्टिंग फर्जीवाड़े  में आरोपित मैक्स कारपोरेट सर्विसेज के सर्विस पार्टनर शरत पंत व मल्लिका पंत के जमानत प्रार्थना पत्र पर  सुनवाई की। न्यायाधीश न्यायमूर्ति  आलोक कुमार वर्मा की एकलपीठ ने याचिकाकर्ता को एक सप्ताह में  प्रति शपथपत्र पेश करने के निर्देश दिए हैं। अगली सुनवाई के लिए 11 मार्च की तिथि नियत की है। 

पंत दंपती ने जमानत के लिए दाखिल याचिका में कहा है कि वह मैक्स कारपोरेट सर्विसेस में सर्विस प्रोवाइडर है। परीक्षण और डेटा प्रविष्टि के दौरान मैक्स कारपोरेट का कोई कर्मचारी मौजूद नहीं था। सारा काम स्थानीय स्वास्थ्य विभाग  के अधिकारियों की प्रत्यक्ष निगरानी में किया गया था। परीक्षण स्टालों ने जो कुछ भी किया था, उसे अपनी मंजूरी दे दी अगर कोई गलत कार्य कर रहा था तो कुंभ मेले के  दौरान अधिकारी चुप क्यों रहे। मुख्य चिकित्सा अधिकारी हरिद्वार ने पुलिस में मुकदमा दर्ज करते हुए आरोप लगाया था कि कुंभ मेले के दौरान आरोपितों ने अपने को लाभ पहुंचाने के लिए फर्जी तरीके से कोविड टेस्ट  कराए गए। 

2021 में एक व्यक्ति ने सीएमओ हरिद्वार को एक पत्र भेजकर शिकायत की थी कि कुंभ मेले में टेस्ट कराने वाले लैब ने उनकी आईडी व फोन नंबर का उपयोग किया है जबकि उसने रेपिड एंटीजन टेस्ट कराने हेतु  कोई रजिस्ट्रेशन व सैंपल नही दिया था।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

गुजरात के राज्यपाल आचार्य श्री देवव्रत ने किया गुरुकुल कुरुक्षेत्र के नूतन विद्यालय भवन देवयान का शिलान्यास

Sat Mar 5 , 2022
हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 कुरुक्षेत्र 5 मार्च :- गुरुकुल कुरुक्षेत्र के नये विद्यालय भवन का गुजरात के राज्यपाल आचार्य देवव्रत के कर-कमलों द्वारा शिलान्यास किया गया। देवयान नाम से बनने वाली इस भव्य भवन के शिलान्यास समारोह का शुभारम्भ अग्निहोत्र से हुआ जिसमें गुरुकुल के […]

You May Like

Breaking News

advertisement