एसवीएसयू के 11 विद्यार्थियों की हुई प्लेसमेंट

वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।

कुलपति डॉ. राज नेहरू ने सौंपे नियुक्ति पत्र, चयनित विद्यार्थियों को दी बधाई।

पलवल : श्री विश्वकर्मा कौशल विश्वविद्यालय के 11 विद्यार्थी विभिन्न कंपनियों में चयनित हुए हैं। डिग्री हाथ में आने से पहले ही उनके हाथ में नियुक्ति पत्र आ गया है। लिहाजा विद्यार्थी अत्यंत प्रफुल्लित हैं। विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ. राज नेहरू ने सभी चयनित विद्यार्थियों को बधाई दी है। उन्होंने अपने हाथों से सभी विद्यार्थियों को नियुक्ति पत्र सौंपे और उनके सुखद भविष्य की कामना की है।
बीबीए रिटेल मैनेजमेंट के प्रशांत गुप्ता का चयन मारुति सुजुकी में, सोनिका का कॉन्सेप्ट महिंद्रा में और ललित दीक्षित का चयन फितरोन मॉब्लिटी में हुआ है। चार विद्यार्थियों का चयन जेबीएम ग्रुप में हुआ है। इनमें बी.वॉक. के सुधांशु शर्मा, नितिन कुमार, संदीप कुमार और लव सोनी को नाम शामिल हैं। बी.वॉक. के चार विद्यार्थी एडवर्ड टेक्नोलॉजीज में चयनित हुए हैं। इनमें विपुल राघव, हर्ष कुमार, अरुण यादव और अतुल कुमार के नाम शामिल हैं।
उन्हें नियुक्ति पत्र सौंपते हुए कुलपति डॉ. राज नेहरू ने कहा कि यह एक शुरुआत है। जितना अनुभव अर्जित करोगे, उतनी बड़ी सफलता आपके पास आएगी। डॉ. राज नेहरू ने सभी विद्यार्थियों को अनुशासन और मेहनत के साथ आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया। कुलसचिव प्रोफेसर ज्योति राणा ने सभी विद्यार्थियों से श्री विश्वकर्मा कौशल विश्वविद्यालय का नाम ऊंचा करने का आह्वान किया। कुलपति डॉ. राज नेहरू और कुलसचिव प्रोफेसर ज्योति राणा ने इस उपलब्धि के लिए सभी विद्यार्थियों के साथ -साथ डिप्टी ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट ऑफिसर डॉ. विकास भदोरिया और इंडस्ट्री इंटीग्रेशन सैल की उप निदेशक डॉ. वैशाली माहेश्वरी को बधाई दी। इस अवसर पर डीन प्रोफेसर ऊषा बत्रा भी उपस्थित थीं।
चयनित विद्यार्थियों को नियुक्ति पत्र सौंपते श्री विश्वकर्मा कौशल विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ. राज नेहरू।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You May Like

advertisement