कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के चार विद्यार्थियों की हुई वर्धमान टेक्सटाइल लिमिटेड कंपनी में प्लेसमेंट

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877
छाया – अमित सिंगला।

कुरुक्षेत्र, 30 मार्च : कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के चार विद्यार्थियों की प्लेसमेंट प्रतिष्ठित कंपनी वर्धमान टैक्सटाईल लिमिटेड में हुई। इसकी जानकारी देते हुए विश्वविद्यालय के प्लैसमेंट कोऑर्डिनेटर डॉ. महेन्द्र सिंह ने बताया कि वर्धमान कम्पनी ने हर साल की तरह इस साल भी विश्वविद्यालय के विद्यार्थियों के लिए कैम्पस प्लेसमेंट शिविर का आयोजन किया। कैम्पस प्लेसमेंट की पूरी प्रक्रिया ऑनलाईन माध्यम से सम्पन्न की गई जिसमें प्रबंधन विभा और समाज कार्य विभाग के लगभग 40 छात्र – छात्राओं ने भाग लिया। कम्पनी की तरफ से ऑनलाइन टेस्ट लिया गया। टेस्ट में पास होने वाले विद्यार्थियों का तीन चरण में व्यक्तिगत साक्षात्कार का आयोजन किया गया जिसके माध्यम से 4 विद्यार्थियों को अन्तिम रूप से मैनेजमेंट ट्रेनी के रूप में चयनित किया गया था व 2 विद्यार्थियों का नाम वेटिंग लिस्ट में रखा गया।
चयनित छात्रों में तानिया, वरूषा गोयल, रिया सिंगला तथा रितेश यादव शामिल हैं इसके अलावा रितिका शर्मा और योगेश को प्रतीक्षा सूची में रखा गया है। डॉ. महेन्द्र सिंह ने बताया कि इन विद्यार्थियों को 3.75 लाख वार्षिक वेतन मिलेगा और ये अन्तिम परीक्षा के बाद जुलाई में कम्पनी ज्वाइन करेंगे। विद्यार्थियों की इस उपलब्धि पर कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. सोमनाथ सचदेवा, कुलसचिव डॉ. संजीव शर्मा, डीन एकेडमिक अफेयर प्रो. मंजूला चौधरी, प्रो. निर्मला चौधरी, प्रो. दर्शन सिंह ने प्रसन्नता प्रकट करते हुए पूरी प्लेसमेंट टीम को बधाई दी। इस पूरे आयोजन में डॉ. अजय सोलखे ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अजमेर: दरगाह की सुरक्षा और व्यवस्था में नहीं होगा कोई समझौता: अमीन पठान

Thu Mar 31 , 2022
ब्यूरो चीफ सैयद हामिद अलीदरगाह की सुरक्षा और व्यवस्था में नहीं होगा कोई समझौता: अमीन पठानचर्चा में आए कई तथ्यात्मक पहलु सामनें। जल्द होगा समस्याओं का निस्तारण अजमेर 30 मार्च। दरगाह ख्वाजा साहब अजमेर की प्रबन्धन समिति दरगाह कमेटी में दरगाह शरीफ की सुरक्षा, प्रबन्धन एवं व्यवस्थाओं को लेकर चर्चा […]

You May Like

Breaking News

advertisement