पीएम मोदी ने सीएम तीरथ सिंह से ली कोरोना संक्रमण की जानकारी, दिया ये आश्वासन।

पीएम मोदी ने सीएम तीरथ सिंह से ली कोरोना संक्रमण की जानकारी, दिया ये आश्वासन।
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

देहरादून:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार देर रात मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत से फोन पर बात कर उत्तराखंड में कोरोना संक्रमण की स्थिति के संबंध में जानकारी ली। प्रधानमंत्री ने कोरोना संक्रमण के खिलाफ लड़ाई में प्रदेश को हर संभव सहायता का आश्वासन दिया।
उत्तराखंड में कोरोना संक्रमण का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है। इसके साथ ही यहां मृत्युदर भी काफी अधिक चल रही है। इससे प्रदेश सरकार की चिंता बढ़ रही है। केंद्र भी उत्तराखंड की इस स्थिति पर नजर रखे हुए है। यही कारण रहा कि मंगलवार देर रात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत को फोन कर उत्तराखंड में कोरोना संक्रमण और इससे सुरक्षा के साथ ही महामारी पर नियंत्रण के लिए प्रदेश सरकार द्वारा उठाए जा रहे कदमों की जानकारी ली।
मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने बताया कि इस दौरान प्रधानमंत्री ने जिलेवार कोरोना संक्रमण की स्थिति के बारे में भी विस्तृत जानकारी ली। उन्होंने प्रदेश में आक्सीजन के साथ ही प्रमुख वाओं की उपलब्धता के विषय में भी बात की। प्रधानमंत्री ने मुख्यमंत्री से ग्रामीण क्षेत्र में तेजी से बढ़ रहे मामलों के कारणों के बारे में भी जानकारी ली। मुख्यमंत्री ने बताया कि उन्होंने प्रधानमंत्री को पूर्ण ब्योरा उपलब्ध कराया। मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने बताया कि प्रधानमंत्री ने आश्वास्त किया है कि केंद्र सरकार कोरोना महामारी पर नियंत्रण के लिए उत्तराखंड की पूरी सहायता उपलब्ध कराएगा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

राज्य कर्मचारियों की मांग प्रदेश में 15 दिन का हो पूर्ण लॉकडाउन

Wed May 5 , 2021
राज्य कर्मचारियों की मांग प्रदेश में 15 दिन का हो पूर्ण लॉकडाउन।प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक राज्य में कोरोना का प्रकोप निरंतर बढ़ने और राज्य सरकार के स्तर से हर संभव प्रयास एवं निर्देश जारी होने के उपरांत भी कोरोना पीड़ितों की संख्या घटने का नाम नहीं ले रही है तथा […]

You May Like

advertisement