जौनपुर:संत ध्यानदास के ऊपर हमला करने वाले हमलावरों को पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार किया

संत ध्यानदास के ऊपर हमला करने वाले हमलावरों को पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार किया

पूर्वांचल ब्यूरो

मछलीशहर कोतवाली के रामपुर कटाहित गांव की स्थित संत कबीर विज्ञान आश्रम के संत ध्यानदास के ऊपर हमला करने वाले हमलावरों को पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया। दोनों हमलावर से पूर्व में ही मुख्य संत विमलदास से मठ को लेकर कब्जा करने का विवाद था।
जिसमें सफलता नहीं मिली थी। उसी से गुस्साए इन लोगों ने मठ में सत्संग भवन के पास हुए ध्यान दास पर हमला करके घायल कर दिए। जिन का इलाज वाराणसी के ट्रामा सेंटर में चल रहा है। उनकी स्थिति नाजुक बनी हुई है।

दोनों की गिरफ्तारी वारी पशु चिकित्सालय के पास से किया। गिरफ्तार होने वाले शिवराज सिंह उर्फ पिंटू सिंह पुत्र फूलचंद निवासी रसधान थाना सिकंदरा जनपद कानपुर देहात, दूसरा सुभाष गौतम निवासी गोहदा थाना मछलीशहर है। हमला में प्रयुक्त किए गए फावड़ा को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। कोतवाली निरीक्षक देवानंद ने बताया कि दोनों हमलावर कही भागने के फिराक में थे। मुखबिर की सूचना पर को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है। आश्रम पर कब्जे दारी के विवाद में संत ज्ञानदास के ऊपर हमला हुआ था।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मिर्ज़ापुर:चूना दरी की तरफ जाने वाले रास्ते पर चेन लिंक फेंस बाड़ लगवाया

Tue Jul 12 , 2022
चूना दरी की तरफ जाने वाले रास्ते पर चेन लिंक फेंस बाड़ लगवाया पूर्वांचल ब्यूरो अहरौरा के लखनिया दरी के पास स्थित चूना दरी में स्नान के दौरान तीन युवकों की डूब जाने से मौत हो गई थी। डीएम ने रविवार की शाम को ही चूना दरी में स्नान करने […]

You May Like

advertisement