उत्तराखंड:जुआ खेलते तीन जुआरियों को पुलिस ने किया रंग हाथों गिरफ्तार” बरामद की नगदी

जुआ खेलते तीन जुआरियों को पुलिस ने किया रंग हाथों गिरफ्तार” बरामद की नगदी।
रिपोर्टर जफर अंसारी
लालकुआ कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत पुलिस ने शुक्रवार की दोपहर एक जुए के फड़ पर दबिश देते हुए वहां से तीन जुआरियों को जुआ खेलते हुए पकड़ा है पुलिस ने इन जुआरियों के कब्जे से 2090 रुपए व एक ताश की गड्डी बरामद की है पकड़े गए सभी आरोपियों के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।
यहां मिली जानकारी के मुताबिक वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रीति प्रियदर्शनी के दिशा निर्देश पर चलाए जा रहे हैं अवैध कारोबार में लिप्त कारोबारियों कि धरपकड़ अभियान के तहत कोतवाली प्रभारी संजय कुमार को सूचना मिली कि कुछ जुआरी वीआईपी गेट स्थित जंगल में जुआ खेल रहे हैं। सूचना पर से त्वरित कार्रवाई करते हुए मौके पर पहुंची पुलिस ने 3 जुआरियों को रंगे हाथो जुआ खेलते दबोच लिया। पकड़े गए जुआरियों में राजेश कश्यप पुत्र प्रदीप कश्यप एंव अरूण पाल पुत्र वीरपाल निवासी पश्चिमी राजीव नगर घोड़ानाला बिन्दूखत्ता तथा समीर पुत्र बाबर खान निवासी वार्ड नंबर 5 सुभाष नगर लालकुआ शामिल है।
इधर कोतवाल संजय कुमार ने बताया कि जुआरियों के कब्जे से 2090 रूपए व ताश की गड्डी बरामद करने के साथ जुआ अधिनियम के तहत कार्रवाई की है उन्होंने कहा कि क्षेत्र में किसी भी प्रकार के अवैध करने वाले कारोबारियों को बख्शा नहीं जाएगा।वही पुलिस टीम में मुख्य रूप से उपनिरीक्षक हरीश प्रसाद , कॉस्टेबल तरूण मेहता, आनंदपुरी मौजूद रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कोविड-19 से मृत व्यक्तियों के परिजनों को 50 हजार रुपए मिलेगी अनुदान सहायता राशि, जिला प्रशासन अनुदान सहायता हेतु प्रक्रिया 30 दिन में करेगा पूर्ण

Sat Sep 25 , 2021
जांजगीर-चांपा, 25 सितम्बर, 2021/छत्तीसगढ़ शासन के राजस्व एवं आपदा प्रबंधन विभाग की सचिव तथा राहत आयुक्त सुश्री रीता शांडिल्य ने प्रदेश के सभी जिलों के कलेक्टर एवं अध्यक्ष जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकरण को पत्र प्रेषित किया है। उन्होंने पत्र में कोविड-19 के कारण जिलों में मृत व्यक्तियों के परिजनों, आश्रितों […]

You May Like

advertisement