उत्तराखंड: पत्नी की हत्या करने जा रहा था युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार…

पत्नी की हत्या करने जा रहा था युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

हल्द्वानी: आरटीओ पुलिस ने एक आरोपी को चाकू के साथ गिरफ्तार किया। चौकी प्रभारी संजीत राठौर ने बताया कि, पुलिस को सूचना मिली थी कि, प्रेमपुर लोश्याली देवी कॉलोनी निवासी किशोरी लाल नाम का एक युवक चाकू लेकर घूम रहा है। युवक का अपने पत्नी से विवाद चल रहा है। जिसके चलते युवक के सिर पर पत्नी की हत्या का पागलपन सवार था।
अपनी ही पत्नी को मौत के घाट उतारने जा रहे युवक को पुलिस ने पकड़ा है। युवक के दो बच्चे भी हैं। ऐसे में जिसने भी यह खबर सुनी, वो हैरान रह गए कि, आखिर पति-पत्नी के बीच ऐसा क्या विवाद था कि युवक अपने ही दो मासूम बच्चों के सिर से मां का साया उठाने को आतुर था। युवक की पत्नी स्कूल में काम कर किसी तरह अपना घर चलाती है, जहां युवक अपनी पत्नी को चाकू से मारने की फिराक में था।
सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को दबोच लिया और उसके पास से एक चाकू बरामद किया। आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई की गई है। पूछताछ में युवक ने पुलिस को बताया कि, आपसी विवाद के चलते वह अपनी पत्नी की हत्या करने की फिराक में था, लेकिन इससे पहले ही पुलिस ने उसे धर दबोचा।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

श्रीमद्भागवत कथा में सुनाया भक्त धु्रव प्रसंग

Sun Nov 14 , 2021
हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 कुरुक्षेत्र,14 नवम्बर : दुखभंजन महादेव मंदिर में कार्तिक मास के उपलक्ष्य में जनकल्याणार्थ चल रही श्रीमद्भागवत कथा के दूसरे दिन कथाव्यास शुकदेव आचार्य ने कुरू वंश,भक्त धु्रव प्रसंग और भगवान कपिल अवतार का उल्लेख किया।कथा के यजमानों ने सर्वदेव एवं भागवत […]

You May Like

Breaking News

advertisement