किसानों का पैसा हड़प कर फरार चल रहा आरोपी को पुलिस ने दबोचा

रिपोर्ट :- अविनाश शाण्डिल्य,कोंच
जिला संबाददाता समाचार Vv न्यूज़ चैनल जालौन

कोंच(जालौन) किसानों का पैसा हड़प कर फरार चल रहा आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया।आरोपी प्रशांत द्विवेदी पुत्र आनंद प्रकाश निवासी ग्राम बरोदा कलां हाल निवासी उरई को मुखबिर की सूचना पर दरोगा प्रवीण मिश्रा ने उरई स्थित घर से गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया।न्यायालय के आदेश पर उसे जेल भेज दिया गया है।
गौरतलब हो कि प्रशांत के खिलाफ गत समय पूर्व कोंच क्षेत्र समेत जनपद के अलग अलग थाना क्षेत्रों के किसानों ने गेंहू खरीद करने के बाद रुपयों का भुगतान न करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को प्रार्थना पत्र दिया था जिसके बाद कोंच कोतवाली में उसके खिलाफ दफा 406,420 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया था।उधर, रिपोर्ट दर्ज होने के काफी दिनों तक उसकी गिरफ्तारी न होने पर न्यायालय के आदेश पर पुलिस ने उसके घर पर कुर्की नोटिस चस्पा कर दिया था और न्यायालय द्वारा उसे वारंटी घोषित कर दिया गया था।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कन्नौज:आज़मीने हज के लिए आयु सीमा बढ़ी: तौक़ीर ज़िया

Sun Dec 19 , 2021
आज़मीने हज के लिए आयु सीमा बढ़ी: तौक़ीर ज़िया✒️ जिला संवाददाता प्रशांत कुमार त्रिवेदीकन्नौज – उत्तर प्रदेश राज्य हज समितिने हज यात्रियों के लिए नए दिशा निर्देश जारी किए हैं। हज कमेटी ऑफ इंडिया के ट्रेनर तौकीर जिया ने बताया की हज पर जाने के लिए आयु सीमा 65 से […]

You May Like

Breaking News

advertisement