पुलिस विभाग सुस्त , अपराधी वर्ग चुस्त : आरती राजपूत

सेंट्रल डेस्क संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161- 91877

जालन्धर :- पिछले कई महीनों से जालन्धर के लोग दहशत की जिन्दगी जीने को मजबूर है । यहाँ का व्यापारी वर्ग इस खोफ में रहता है कि शाम को अपना कारोबार बंद कर घर जाने को होता है। तो वह इसी खोफ में रहता है कि कही कोई अपराधी उस पर हमला ना बोल दे। यह बात अंतर्राष्ट्रीय मानव अधिकार ऑब्जर्वर्स पँजाब की महासचिव आरती राजपूत ने एक प्रेसविज्ञप्ति जारी करते हुए कही ।
उन्होंने कहा जालन्धर में जिस प्रकार से अपराधी दिन दिहाड़े हथियार दिखा कर लूटपाट कर रहे हैं । और पुलिस विभाग इन अपराधियो पर नकेल कसने की बजाय आराम से बेठा है । अभी तक पिछले दिनों शहर में हुई वारदातों में पुलिस महज ब्यान बाजी करने के इलावा कुछ नही कर पाई है ।
आरती राजपूत ने कहा कि पंजाब को यू पी , बिहार नही बनने दिया जायेगा , ओर अगर जल्द ही जालन्धर पुलिस ने इन अपराधियों पर नकेल नही कसी तो उनकी पूरी टीम पँजाब पुलिस के उच्च अधिकारियों , मुख्यमंत्री पँजाब , राज्यपाल से मुलाकात कर बातचीत करेगी । और व्यापारी वर्ग की समस्याओं से उनको अवगत करवायेगी ।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कन्नौज:दहेज हत्या में वांछित चल रहे अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार भेजा जेल

Fri Jul 30 , 2021
जिला संवाददाता प्रशांत कुमार त्रिवेदीकन्नौज/ जनपद कन्नौज में हत्या एवं दहेज हत्या के वांछित चल रहे अपराधियों पर पुलिस ने धरपकड़ अभियान के तहत धर दबोचा l पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा द्वारा चलाए जा रहे अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध अभियान के क्रम में प्रभारी निरीक्षक विकास राय के नेतृत्व […]

You May Like

Breaking News

advertisement