स्लग: चेन स्नेचिंग की घटनाओं का पुलिस ने किया खुलासा, एक गिरफ्तार!

रुड़की

स्लग– चेन स्नेचिंग की घटनाओं का पुलिस ने किया खुलासा-एक गिरफ्तार  

एंकर– रूडकी में लगातार हो रही चेन स्नेचिंग की घटनाओं पर लगाम लगाने में गंगनहर कोतवाली पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने शहर में हो रही चेन स्नेचिंग की घटना का खुलासा किया है, इतना ही नहीं पुलिस ने चेन स्नेचिंग करने वाले इमरान नाम के एक चोर को भी गिरफ्तार कर किया है, साथ ही दो घटनाओं में लूटी गई दो सोने की चेन भी बरामद कर ली है।
 
बता दे की 19 अगस्त को मक्तूलपूरी निवासी अरुण शर्मा ने पुलिस को तहरीर देकर बताया था कि उनकी पत्नी से अज्ञात बदमाशो ने झपट्टा मारकर सोने की चेन लूट ली है, पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया था। जिसके बाद 9 अक्टूबर को इंद्रा विहार कालोनी निवासी अंजलि सैनी ने पुलिस को तहरीर देकर बताया था की दो बाइक सवार बदमाशो के द्वारा उनकी सोने की चेन लूट ली गई है। इस घटना में कुछ लोगो के द्वारा एक बदमाश को पकड भी लिया गया था जिसको पुलिस ने जेल भी भेज दिया था। एक बदमाश इस घटना में फरार हो गया था, पुलिस ने इस मामले में भी मुकदमा दर्ज कर लिया था और बदमाशो की तलाश शुरू कर दी थी। जिसके बाद मंगलवार की शाम को पुलिस को सुचना मिली की एक बदमाश किसी घटना को अंजाम देने के लिए जेल के पीछे घूम रहा है, सुचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और रामपुर निवासी इमरान नाम के बदमाश को गिरफ्तार कर लिया और उसके पास से दोनों घटनाओ में लूटी गई सोने की चेन भी बरामद कर ली।

एसपी देहात प्रमेन्द्र सिंह डोबाल ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि चेन स्नेचिंग की घटनाओं को अंजाम देने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया हैं, आरोपी के पास से दो पीली धातु की चेन भी बरामद की हैं, पुलिस अब आरोपी को नयायालय में पेश कर जेल भेजने की तैयारी कर रही है।

बाइट– प्रमेन्द्र सिंह डोबाल (एसपी देहात)

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

नाइट स्टे के लिए खुल रहा है Corbeett National Park, बुकिंग शुरू!

Wed Oct 13 , 2021
रामनगर : कार्बेट नेशनल पार्क प्रशासन ने पर्यटकों के लिए पिछले साल की तरह इस बार भी एक माह पहले नाइट स्टे खोल दिया है। जबकि ढिकाला पर्यटन जोन (Dhikala Safari Zone) में नाइट स्टे 15 नवंबर से ही खुलेगा। अभी खुलने वाले नाइट स्टे के लिए पर्यटक ऑनलाइन एडवांस बुकिंग बुधवार […]

You May Like

advertisement