लालकुआं: बोलेरो चोरी होने के 36 घन्टे में ही खुलासा किया पुलिस ने,

स्लग, खुलासा

रिपोर्टर, जफर अंसारी

स्थान, लालकुआ

एंकर, लालकुआ कोतवाली क्षेत्र के बिन्दूखत्ता स्थित खैरानी विकासपुरी गांव से बोलेरो चोरी होने के मामले में कोतवाली पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए 36 घंटे में चोरी की गई बोलेरो गाड़ी को बरामद कर एक अभियुक्त को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की हैं।
यहां जानकारी के अनुसार
बिन्दूखत्ता खैरानी विकासपुरी निवासी मदन राम आर्य ने लालकुआ कोतवाली में मामला दर्ज करवाया कि उसकी बोलेरो गाड़ी संख्या Uko4ta-5909 शानिवार 20 अगस्त कि रात्रि में घर के आगे खड़ी थी जिसको अज्ञात चोर चुरा कर ले गए हैं जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू की है वही इस पूरे मामले को पुलिस क्षेत्राधिकारी अभिनव चौधरी ने गंभीरता से लेते हुए कोतवाली प्रभारी डी.आर.वर्मा नेतृत्व में कोतवाली पुलिस की एक विशेष टीम का गठन कर आरोपियों की तलाश शुरू की जिसके बाद पुलिस ने मुखबिरों का जाल बिछाया और 36 घंटे में ही चोरी की वारदात का खुलासा किया हैंवही पुलिस ने बोलेरो चोरी की घटना में शामिल वाहन मालिक मदन राम आर्य का छोटा भाई विरेंद्र कुमार उर्फ शाँपपाल पुत्र स्व.परराम निवासी विकासपुरी खैरानी को उत्तर प्रदेश के गौतमबृद्ध नगर बी.आई.टी.टी तिराहा दादरी से 200 मीटर पहले गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चोरी की बोलेरो को भी बरामद किया हैं वहीं पुलिस कि पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वहां बोलेरो मलिक मदन राम आर्य का छोटा भाई है तथा नशे के आदी होने के चलते हैं उसने भाई के घर से बोलेरो चोरी कर दिल्ली बेचने ला रहा था । इधर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी धारा 379,411 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर उसे जेल भेज दिया है। वही पुलिस की पूछताछ में पता चला है कि आरोपी 2014 में भी चोरी की वारदात में जेल जा चुका है तथा आरोपी पर पूर्व में लालकुआ कोतवाली में तीन अन्य मुकदमे और पंजीकृत है जिन्हें आरोपी जेल जा चुका है।
इधर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पंकज भट्ट ने कोतवाली पुलिस को बोलेरो चोरी खुलासे पर 2500 रूपये नगद इनाम देने कि घोषणा की है। वही पुलिस टीम में मुख्य रूप से वरिष्ठ उप निरीक्षक बलवंत सिंह कंबोज,कॉन्स्टेबल तरुण मेहता, किशोर रेतीला, सुरेश प्रसाद शामिल रहे ।

बाईट, अभिनव चौधरी सीओ।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

विश्व हिंदू परिषद के 58वें स्थापना दिवस पर नगर में भव्य बाइक रैली का आयोजन

Tue Aug 23 , 2022
रिपोर्ट पदमाकर पाठक विश्व हिंदू परिषद के 58वें स्थापना दिवस पर नगर में भव्य बाइक रैली का आयोजन। आजमगढ़। विश्व हिन्दू परिषद के 58वे स्थापना दिवस के अवसर पर नगर में भव्य बाइक रैली का आयोजन किया गया। विहिप गोरक्षप्रान्त के प्रांत मंत्री कुंवर नागेंद्र सिंह ने भगवा झंडा दिखाकर […]

You May Like

advertisement