खेत की मेड़ काटने को लेकर दो समुदाय आमने-सामने शिकायत के बाद जॉच में जुटी पुलिस

खेत की मेड़ काटने को लेकर दो समुदाय आमने-सामने शिकायत के बाद जॉच में जुटी पुलिस

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : सी बी गंज थाना क्षेत्र में एक खेत की मेड़ काटकर उक्त जमीन पर कब्जाकर अपने प्लाट में शामिल करने के मामले को लेकर एक भाजपा नेता समेत दो समुदाय पक्ष के लोग आमने सामने आ गए । सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची ।पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर शांत किया। दोनों पक्षों में मामला तनावपूर्ण बना हुआ है।
मामला सीबीगंज के गांव बाकर नगर निवासी भाजपा सीबीगंज मंडल के महामंत्री नंदलाल लोधी ने पुलिस को दिए प्रार्थना पत्र में बताया है कि बरेली के एक डॉक्टर ने उनके खेत के बराबर में एक प्लाट खरीदा था । डॉक्टर ने जेसीबी मशीन से उनके खेत की मेड़ को काट दिया गया । खेत में ही मेड़ किनारे पेड़ों के मेढे लगे हुए थे। जिसे जेसीबी मशीन से खोद दिया गया और उक्त जमीन को अपने प्लाट में शामिल करके उस पर दीबार खड़ी की जा रही है । यही नहीं रास्ते की जमीन को भी काटकर उस पर कब्जा कर लिया है। वहीं थाना पुलिस ने बताया कि लिखित तहरीर मिली है। मामले की जॉच में की जा रही है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

इलाहाबाद यूनिवर्सिटी की छात्रा से ञिवेणी एक्सप्रेस में छेड़खानी,आरोपी सिपाही हुआ गिरफ्तार भेजा जेल

Sat Jan 14 , 2023
इलाहाबाद यूनिवर्सिटी की छात्रा से ञिवेणी एक्सप्रेस में छेड़खानी,आरोपी सिपाही हुआ गिरफ्तार भेजा जेल दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : त्रिवेणी एक्सप्रेस में इलाहाबाद यूनिवर्सिटी की छात्रा से की गई छेड़खानी ,छेड़कानी का आरोप पुलिस विभाग के सिपाही पर लगा है। घटना की जानकारी मिलते ही जीआरपी थाना पुलिस ने तत्काल […]

You May Like

Breaking News

advertisement