उत्तराखंड:झाड़ियो में मिली खेड़ा के युवक की लाश, सिर पर चोट के निशान से हत्या की आशंका, जाँच में जुटी पुलिस


प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

रुद्रपुर। एक दिन से गायब खेड़ा निवासी पेंटर का शव मोदी मैदान के सामने झाड़ियों में मिलने से हड़कंप मच गया। मृतक के सिर पर चोट के निशान भी मिले हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि रॉड से सिर पर हमला कर उसकी हत्या कर दी और बाद में लाश छिपाने के लिए झाड़ियों में फेंक दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जानकारी ली और शव पोस्टमार्टम को भेज दिया। पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही पता चलेगा कि यह हत्या है या फिर कोई हादसा।
शुक्रवार शाम को किच्छा बाइपास रोड स्थित मोदी मैदान के सामने झाड़ियों में राहगीरों को एक शव दिखाई दिया। यह देख मौके पर लोगों का जमावड़ा लग गया। सूचना पर कोतवाल बिजेंद्र शाह, रम्पुरा चौकी प्रभारी अनिल जोशी, बगवाड़ा चौकी प्रभारी मुकेश मिश्रा पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे और जानकारी ली। इस दौरान पुलिस ने एकत्र लोगों से मृतक की पहचान का प्रयास किया। जिस पर उसकी पहचान लोगों ने खेड़ा निवासी 32 वर्षीय इमरान पुत्र मुकद्दर अली के रूप में की। इसका पता चलते ही इमरान का छोटा भाई आजम और अन्य स्वजन तथा साथी पहुंच गए। इस दौरान आजम ने बताया कि इमरान पेंटर का काम करता था। गुरुवार सुबह 10 बजे वह घर से निकला था, लेकिन देर रात तक घर नहीं पहुंचा। इस पर उन्होंने उसकी खोजबीन की लेकिन नहीं मिला। पुलिस के मुताबिक मृतक के सिर पर चोट के निशान हैं। ऐसे में किसी ने राड या लाठी डंडों से उस पर हमला कर हत्या की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल स्वजनों ने इमरान की किसी ने दुश्मनी से भी इंकार किया है। कोतवाल बिजेंद्र शाह ने बताया कि इमरान की लाश गलने लगी है, शव एक दिन पुराना नहीं लग रहा है। बताया कि उसकी हत्या की है या नहीं, इसकी पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही होगी। फिलहाल पुलिस को मौत के कारणों का पता लगाने के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।
नशे में धुत युवक बोला, पीट पीटकर चालकों ने की हत्या
घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने लोगों से जानकारी लेनी शुरू की। इस दौरान नशे में धुत एक युवक वहां पहुंचा और बताया कि इमरान को उसके सामने ही पीट पीटकर मारा गया है। युवक ने बताया कि गुरुवार शाम को जब बारिश हो रही थी तो चार-पांच ट्रक चालकों ने रॉड से इमरान को बेरहमी से पिटा था। जिससे वह बेहोश हो गया। जिसके बाद पुलिस नशे में धुत युवक को अपने साथ ले गई। कोतवाल बिजेंद्र शाह ने बताया कि युवक नशे में है। नशा उतरने के बाद उससे पूछताछ की जाएगी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: ABVP लालकुआं इकाई द्वारा अखिल भारतीय विधायर्थी परिषद की 73 स्थापना दिवस के अवसर पर एक विचार गोष्ठी का आयोजन

Fri Jul 9 , 2021
लालाकुआँ फारेस्ट गेस्ट हाउस में किया गया । इस अवसर पर वक्ताओं ने अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के क्रियाकलापो के बारे में बताया गया । इस अवसर पर मुख्य अतिथि श्री राधेश्याम जी रहे व मुख्य वक्ता श्री मिथलेश सिंह थे। राधेश्याम जी ने हिंदुत्व व सनातन धर्म की व्यख्या […]

You May Like

Breaking News

advertisement