ऋषिकेश गाजियाबाद का युवक गंगा में डूबा, खोजबीन में जुटी पुलिस,

ऋषिकेश : तीर्थनगरी ऋषिकेश क्षेत्र में गंगा के खतरनाक घाटों पर लापरवाही की डुबकी पर्यटकों की जान पर भारी पड़ रही है। मंगलवार सुबह मुनिकीरेती थाना क्षेत्र के नीम बीच के समीप गाजियाबाद का एक युवक गंगा में डूब गया।

पुलिस के मुताबिक लोनी गाजियाबाद निवासी मुकेश (22 वर्ष) अपने साथी के साथ ऋषिकेश घूमने आया था। मंगलवार सुबह वह नहाने के लिए नीम बीच के समीप एक घाट पर चले गए। जहां अचानक तेज बहाव के चपेट में आने से मुकेश गंगा की लहरों में ओझल हो गया। सूचना पाकर पुलिस व एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची।

थाना प्रभारी निरीक्षक मुनिकीरेती रितेश शाह ने बताया कि एसडीआरएफ की टीम युवक की तलाश कर रही है। फिलहाल युवक का कुछ पता नहीं चल पाया है। गंगा में लगातार पर्यटकों के डूबने की घटनाएं सामने आ रही है। दो दिन पूर्व भी मुनिकीरेती थाना क्षेत्र के में अलग-अलग स्थानों पर दिल्ली तथा बिहार के दो युवक गंगा में डूब गए थे, जिनका अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: सड़क हादसे में लक्सर SDM गंभीर रूप से घायल, चालक की मौके पर ही मौत,

Tue Apr 26 , 2022
हरिद्वार : सड़क हादसे में एसडीएम लक्सर गंभीर रूप से घायल हो गई हैं तथा चालक की मौके पर ही मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक मंगलवार को एसडीएम लक्सर संगीता कनौजिया अपने चालक गोविंद राम के साथ हरिद्वार से बाईपास मार्ग होते हुए लक्सर आ रही थीं। तभी लक्सर रुड़की […]

You May Like

advertisement