उत्तराखंड: भुरारानी में सड़क किनारे मिली युवक की लाश, शिनाख्त में जुटी पुलिस।

उत्तराखंड: भुरारानी में सड़क किनारे मिली युवक की लाश, शिनाख्त में जुटी पुलिस।
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

रुद्रपुर। भूरारानी-मटकोटा मार्ग पर एक युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों से मृतक की शिनाख्त का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है, साथ ही मृतक की पहचान के लिए आसपास के थाना पुलिस से संपर्क किया है।
पुलिस के मुताबिक शनिवार सुबह राहगीरों को भूरारानी और मटकोटा मार्ग पर एक 35 साल के युवक की लाश मिली। यह देख मौके पर लोगों का जमावड़ा लग गया। इस पर ग्रामीणों ने सूचना पुलिस को दी।
सूचना पर एसआई पानी सिंह तोमक्याल पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे और जानकारी ली। मौजूद लोगों से पुलिस ने मृतक की शिनाख्त का प्रयास किया। शिनाख्त न होने पर पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
एसआई पान सिंह तोमक्याल ने बताया कि मृतक के शरीर में किसी प्रकार के चोट के निशान नहीं है, उसके घुटने में रगड़ का निशान है। मृतक की पहचान के लिए पंतनगर, दिनेशपुर, गदरपुर, ट्रांजिट कैंप और किच्छा पुलिस से संपर्क किया गया है। साथ ही इंटरनेट मीडिया की भी मदद ली जा रही है। बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही उसकी मौत के कारणों की पुष्टि होगी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: 17 मई तक प्रदेश के सभी कोर्ट बंद रहेंगे

Sat May 1 , 2021
उत्तराखंड: 17 मई तक प्रदेश के सभी कोर्ट बंद रहेंगे।प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक कोविड के मद्देनजर अदालतो की बन्दी का समय बढ़ाया गया।अब 17 मई तक किया गया कोर्ट की बन्दी का समय तय। इस दौरान अदालतो में साफ सफाई व सेनेटाइजेशन के भी निर्देश दिये गए है।रजिस्टार जनरल ने […]

You May Like

advertisement