हर्ष फायरिंग की जांच पुलिस ने की तेज

रुड़की

रुड़की की सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के जौरासी गांव में करीब 1 माह पूर्व हुई शादी समारोह में हर्ष फायरिंग का मामला सामने आने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। दरअसल एक माह पूर्व जौरासी गांव में हुए विवाह समारोह में हर्ष फायरिंग की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ तो पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। वहीं रुड़की कोतवाली पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत करते हुए हर्ष फायरिंग करने वालो की शिनाख्त भी शुरू कर दी है।

आपको बता दे की रुड़की की सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के जौरासी गाँव मे बीते करीब एक माह पूर्व शादी समारोह का आयोजन हुआ था, जिसमे स्टेज पर बार बालाओं को नचाया गया था, इसी दौरान कुछ लोगों द्वारा हर्ष फायरिंग भी की गई थी। जिसके बाद अब हर्ष फायरिंग की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ है। जिसके आधार पर कोतवाली पुलिस ने सम्बंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करते हुए जांच शुरू कर दी है।

वहीं इस मामले में रुड़की सिविल लाइन कोतवाली प्रभारी राजेश साह ने बताया कि जौरासी गांव में करीब एक माह पूर्व हुई शादी में हर्ष फायरिंग करने का मामला प्रकाश में आया है। जिस सम्बंधन में कोतवाली में मुकदमा पंजीकृत करते हुए हर्ष फायरिंग की वीडियो के आधार पर उक्त युवकों की शिनाख्त की जा रही है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

दुकाने खुली मिलने पर एसडीएम सीटी गजेन्द्र सिंह में वीडियो बनाई और दुकान बंद करा कर काटें चालांन

Wed Apr 21 , 2021
ब्यूरो चीफ सैयद हामिद अली अजमेरबढ़ते कोरोना को लेकर 3 मई तक का लोक डाउन लगाया गया लेकिन लोग बेवजह घरों से बहार घूमते हुए नजर आ रहे है  आज अतिरिक्त जिला पुलिस अधिक्षक सीताराम प्रजापत ओर एसडीएन सीटी गजेंद्र सिंह ने शहर का दौरा कर जायजा लिया शहर में […]

You May Like

advertisement