बरेली: विश्व विद्यालय के पास छात्रों पर फायरिंग कर दहशत फैलाने वाले आरोपियों के परिजनों से पुलिस कर रही है पूछताछ

विश्व विद्यालय के पास छात्रों पर फायरिंग कर दहशत फैलाने वाले आरोपियों के परिजनों से पुलिस कर रही है पूछताछ

बरेली : विश्वविद्यालय के पास छात्रों पर जानलेवा हमला और फायरिंग करने वाले आरोपियों के परिजनों से बारादरी थाना पुलिस जानकारी कर रही है आरोपी भी तरीके बिचपुरी निवासी बताए जा रहे हैं पुलिस ने बताया कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा ।
बताते चलें कि सोमवार की रात सनराइज एनक्लेव के रहने वाला छाञ रोहिलखंड विश्वविद्यालय हॉस्टल के रहने वाले 2 छात्रों के साथ एक अस्पताल में दवा लेने गया था इस दौरान अस्पताल के बाहर ठेले पर तीनो लोग चाय पी रहे थे तभी थार जीप लेकर खड़े 4 -5 दबंग लोगों से उनकी कहासुनी हो गई थी ।इस दौरान दबंगों ने कार से लोहे की राड निकालकर छात्र पर हमला कर दिया था दबंगों से बचने के लिए छाञ हॉस्टल की तरफ भागा तो आरोपियों ने कार से भी कुचलने की कोशिस की । सूचना पर पहुंचे छाञों ने कार पर पथराव कर दिया ।जिसके बाद दबंग दोबारा कार से मौके पर पहुंचे और कई राउंड फायरिंग कर दहशत फैला दी थी ।इस मामले में देररात पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी । वहीं बरादरी इंस्पैक्टर अभिषेक सिंह बताया है कि सभी आरोपी बिथरी चैनपुर के बिचपुरी के है। आरोपियों के परिजनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। और सभी आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जायेगा ।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली: पत्रकारों को भी लोक सेवक का दर्जा दे सरकार

Tue Jan 17 , 2023
पत्रकारों को भी लोक सेवक का दर्जा दे सरकार दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : जिस प्रकार से सरकारी अधिकारी/कर्मचारी अपने अपने योग्यता के अनुसार पद और वेतन पाकर सरकार के स्कीमों को जनता तक एवं जनता की समस्या को सरकार तक पहुंचाते हैं और इनको लोक सेवक का दर्जा दिया […]

You May Like

Breaking News

advertisement