उत्तराखंड: शाही स्नान में साइकिल पर दिखेगी पुलिस,अधिकारियों ने खुद चलाकर किया जागरूक

उत्तराखंड: शाही स्नान में साइकिल पर दिखेगी पुलिस,अधिकारियों ने खुद चलाकर किया जागरूक।
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

अब शाही स्नान में पुलिसकर्मी साइकिल से अपने ड्यूटी स्थल पहुंचेंगे। हरकी पैड़ी समेत अन्य जगह इसका इस्तेमाल किया जाएगा। 100 पुलिसकर्मियों को साइकिल दी जाएगी। पहले दिन 23 पुलिसकर्मियों को साइकिल दी गई है। उधर बुधवार को आईजी मेला संजय गुंज्याल समेत कई अन्य आईपीएस अधिकारियों ने साइकिल चलाकर लोगों को पर्यावरण के प्रति जागरूक किया।

भल्ला कॉलेज के स्टेडियम में बनाई गई अस्थाई कुंभ पुलिस लाइन में बुधवार को कुंभ मेला पुलिस महानिरीक्षक संजय गुंज्याल ने 23 साइकिलों का वितरण किया। इससे पहले एक रैली निकाली गई। जिसमें मेला आईजी संजय गुंज्याल ने पुलिस लाइन मायापुर से लेकर सीसीआर टॉवर तक साइकिल चलाई।

आईजी संजय गुंज्याल मेला क्षेत्र में स्नान वाले दिनों में काफी भीड़ रहती है जिस कारण वाहनों के आवागमन में काफी परेशानी होती है। ऐसे में प‌ुलिसकर्मी साइकिल पर ही जाएंगे और अपने काम निपटाएंगे। इसके साथ ही पुलिसकर्मियों की फिटनेस भी बनी रहेगी। रैली में एसपी जीआरपी मंजूनाथ टी सी, एएसपी सुरजीत पंवार, मनोज कत्याल, राजन सिंह समेत अन्य पुलिस अधिकारी शामिल रहे। आईजी मेला संजय गुंज्याल ने बताया कि 100 साइकिल पुलिसकर्मियों को दी जाएगी। आईजी संजय गुंज्याल ने कहा कि पुलिसकर्मियों को साइकिल में देखकर लोगों में पर्यावरण को लेकर भी संदेश जाएगा। इससे कुंभ में आये लोग अच्छा संदेश लेकर जाएंगे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: भाजपा सरकार के चार सालों की विफलता को काला दिवस के रूप में मना रही(आम आदमी पार्टी), सीएम आवास के घेराव के लिए किया मार्च।

Thu Mar 18 , 2021
उत्तराखंड: भाजपा सरकार के चार सालों की विफलता को काला दिवस के रूप में मना रही(आम आदमी पार्टी), सीएम आवास के घेराव के लिए किया मार्च।प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक देहरादून। आम आदमी पार्टी (आप) प्रदेश की भाजपा सरकार के चार सालों की विफलता को लेकर पूरे प्रदेश की विधानसभाओं में प्रदर्शन […]

You May Like

advertisement