दुकान पर सामान लेने गई युवती के साथ छेड़छाड़ , दोषी अभियुक्त को पुलिस ने भेजा जेल

थाना मीरगंज में सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत

दीपक शर्मा (जिला संवाददाता)

बरेली : मीरगंज,थाना क्षेत्र के मोहल्ला राजेंद्र नगर निवासी नाबालिक लड़की को गैर समुदाय की युवक ने दुकान में अन्दर बुलाकर छेड़छाड़ की। जिसकी शिकायत पीड़ित ने अपने घर जाकर की, शिकायत के आधार पर पुलिस ने सुसंगत धारा में मुकदमा पंजीकृत किया है।
पुलिस में की गई शिकायत के अनुसार पीड़ित युवती (10) घरेलू सामान लेने के लिए एक जनरल स्टोर की दुकान पर गई थी जहां दुकानदार नदीम पुत्र हनीफ निवासी ग्राम चुरई दलपतपुर ने सामान लेने के वाहाने युवती को दुकान के अंदर बुला लिया और अश्लील हरकतें करने लगा। घबराई युवती अभियुक्त के चुगल से छूट कर किसी तरह अपने घर पहुंची तो इस घटना की जानकारी अपने माता-पिता को दी, भुक्तभोगी ने बताया कि नदीम ने उसे चेतावनी दी है कि अगर उसने इस घटना की जानकारी अपने घर दी तो उसे जान से मार दिया जाएगा।
युवती के पिता मुनीश की शिकायत के अनुसार दर्ज कराई गई एफ आई आर के अनुसार दोषी को गिरफ्तार कर लिया है सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर सक्षम न्यायालय को भेजा गया है। घटना की सूचना पर सचिन गंगवार अपने साथियों के साथ थाने पहुंच गए। मीरगंज थाना के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने लापरवाही बरतने पर कई थाना प्रभारियों को हटाया

Mon Sep 2 , 2024
दीपक शर्मा (जिला संवाददाता) बरेली : वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा लापरवाही वरतने बाले कई थाना प्रभारी हटाए। प्रभारी निरीक्षक कैंट जगनारायण पाण्डेय एफआईआर पंजीकरण में विलम्ब व लापरवाही, घटनास्थल पर न जाने, जनसुनवाई में लापरवाही, हत्या,लूट एवं नकबजनी के अभियोगों में अनावरण का समुचित प्रयास न करने के सम्बन्ध […]

You May Like

Breaking News

advertisement