किशोरी का अपहरण कर बन्धक बनाकर दुष्कर्म करने बाले मुख्य आरोपी को थाना पुलिस ने किया गिरफ्तार भेजा जेल

किशोरी का अपहरण कर बन्धक बनाकर दुष्कर्म करने बाले मुख्य आरोपी को थाना पुलिस ने किया गिरफ्तार भेजा जेल

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : सी बी गंज के एक गॉव की किशोरी का अपहरण कर तीन दिन तक एक मकान में बंधक बनाकर दुष्कर्म करने के मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। जबकि फरार दो अन्य आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है ।
एक किशोरी का गत दिवस जनवरी को उसके ही घर से सी बी गंज के गांव दौली रघुवर दयाल निवासी नदीम पुत्र शब्बीर , व असलम पुत्र मोहम्मद शाहिद, महबूब पुत्र निसार ने अपहरण कर लिया । फिर उसे एक मकान में बंधक बना कर नदीम ने उसके साथ तीन दिन तक दुष्कर्म किया । गत नौ जनवरी को किशोरी किसी तरह वहां से भाग कर अपने घर पहुंची। जिसके बाद किशोरी की तहरीर पर पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था। शनिवार को पुलिस ने मुख्य आरोपी नदीम को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है । वहीं थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि बाकी दो आरोपियों की पुलिस तलाश में जुटी है। उन्हें भी जल्द गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जायेगा ।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

खेत की मेड़ काटने को लेकर दो समुदाय आमने-सामने शिकायत के बाद जॉच में जुटी पुलिस

Sat Jan 14 , 2023
खेत की मेड़ काटने को लेकर दो समुदाय आमने-सामने शिकायत के बाद जॉच में जुटी पुलिस दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : सी बी गंज थाना क्षेत्र में एक खेत की मेड़ काटकर उक्त जमीन पर कब्जाकर अपने प्लाट में शामिल करने के मामले को लेकर एक भाजपा नेता समेत दो […]

You May Like

Breaking News

advertisement