मध्य प्रदेश /रीवा/ लॉक डाउन का पालन करवाने के लिए पुलिस ने बरती सख्ती

मध्य प्रदेश /रीवा/ लॉक डाउन का पालन करवाने के लिए पुलिस ने बरती सख्ती

ब्यूरो चीफ //राहुल कुशवाहा रीवा मध्य प्रदेश..8889284934

रीवा। लॉक डाउन में घूमने वाले आवारा युवकों की धरपकड़ के लिए शनिवार की शाम पुलिस ने सख्ती से अभियान चलाया। बिना काम के घूमने वाले युवकों को कान पकडक़र उठक बैठक लगवाई और भीड़भाड़ वाले स्थानों में पुलिस ने लाठी लेकर दौड़ती रही।

पुलिस की सख्त कार्रवाई से शनिवार को हडक़ंप की स्थिति निर्मित हो गई थी। दोपहर पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सिंह ने सभी शहर के अमहिया, चोरहटा, सिविल लाईन,वि.वि,सिटी कोतवाली ,सहित देहात के हनुमना, सिरमौर आदि थाना प्रभारियों को शाम पांच बजे से शहर के सभी प्वाइंटों में कार्रवाई के निर्देश दिये थे जिसमें लॉक डाउन में घूमने वाले आवारा युवकों पर सख्ती बरतने को बोला था। एसपी के निर्देश पर सांयकाल पांच बजे से पुलिस ने लाक डाउन में घूमने वालों की धरपकड़ शुरू कर दी। चौराहों में पुलिस ने बाइक में अकारण घूमने वाले युवकों को पकडक़र सडक़ में उठक बैठक लगवाई। बाद में उनको फटकार लगाते हुए घर भेज दिया।
फोरव्हीलर में घूमने वालों को भी पुलिस ने रोक लिया और उनसे घर से निकलने का कारण पूंछा। जो लोग अनावश्यक निकले थे उनके खिलाफ जुर्माने की कार्रवाई की है। शाम को पुलिस ने कालेज चौराहा, सिरमौर चौराहा, मार्तण्ड स्कूल मोड़, जयस्तंभ चौक, स्टेच्यू चौराहा, समान तिराहा सहित शहर के दर्जन भर प्वाइंटों में वाहनों की धरपकड़ की थी। वाहन चालकों की गाडिय़ों की हवा भी निकाल दी गई।
भीड़ में डंडा लेकर दौड़ी पुलिस, मची भगदड़
दुकान के पास एकत्र भीउ़भाड़ को पुलिस ने डंडा लेकर दौड़ा लिया। दरअसल दुकान के पास काफी संख्या में लोग अनावश्यक खड़े थे। उसी समय पुलिस डायल 100 में सवार होकर पहुंच गई। जैसे ही पुलिस ने गाड़ी से डंडा लेकर उतरी तो दुकान के पास खड़े लोग भाग दिये। पुलिसकर्मियों ने उनको काफी दूर तक खदेड़ा लेकिन वे हांथ नहीं आए।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मध्य प्रदेश //रीवा एसपी उतरे सड़क पर , वे बजा घूम रहे लोगों को समझाइश दी

Sun Apr 25 , 2021
मध्य प्रदेश //रीवा एसपी उतरे सड़क पर , वे बजा घूम रहे लोगों को समझाइश दी ब्यूरो चीफ /राहुल कुशवाह रीवा मध्य प्रदेश..8889284934 *रीवा करोना के बढ़ते मामले को देखते हुए पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सिंह अकेले ही निकल पड़े शहर भ्रमण में सड़क पर घूम रहे हैं बेवजह लोगों […]

You May Like

advertisement