हरक सिंह रावत के कांगेस में जाने की चर्चाओं के बीच फिर बजी सियासी रिंग टोन,

देहरादून: कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत के फोन से मंगलवार को फिर सियासी रिंग टोन बज उठी। इस बार भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने हरक को फोन किया। इस वक्त मदन कौशिक के आवास पर गहमागहमी बढ़ गई है। हरक सिंह रावत की कांग्रेस से बढ़ती नजदीकियों के बीच मंगलवार सुबह भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने हरक सिंह को फोन किया।

सूत्रों के अनुसार, हरक सिंह रावत ने कौशिक के निवेदन को मान लिया है।  इस समय कौशिक के आवास पर हरक का इंतजार किया जा रहा है। दोनों नेताओं की बैठक के दौरान राजनैतिक घटनाक्रम पर विचार किया जा रहा है। विदित है कि बीते कुछ दिनों से हरक सिंह को पूर्व सीएम हरीश रावत भी अलग अलग वजहों से सार्वजनिक तौर पर फोन कर रहे हैं।
जबकि हरीश और हरक के बीच पुरानी सियासी रंजिश है। इसलिए हरक की फिर कांग्रेस में वापसी की अटकलें भी लगाई जा रही है। इधर सूत्रों का कहना है कि हरक, अपने साथ विधायक उमेश शर्मा काऊ को लेकर जल्द गृहमंत्री अमित शाह से भी मुलाकात कर सकते हैं। कौशिक ने हरक को अपने घर आने का निमंत्रण दिया है।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अम्बेडकर नगर:ग्रामसभा रायपुर बेलवा डांडी में पायनियर कंपनी के तरफ से किसान गोष्ठी का आयोजन किया गया

Tue Oct 26 , 2021
ग्रामसभा रायपुर बेलवा डांडी में पायनियर कंपनी के तरफ से किसान गोष्ठी का आयोजन किया गया अंबेडकर नगर/ जहांगीर गंज ब्लाक अंतर्गत रायपुर बेलवा डांडी में आज पायनियर कंपनी के द्वारा किसान गोष्ठी का आयोजन हुआ गांव के किसान उपस्थित हुए मुख्य रूप से धान की सीधी बुवाई सरसों की […]

You May Like

advertisement