बिहार:महिला दिवस के अवसर पर नेहरू युवा केन्द्र के पूनम कुमारी सम्मानित

महिला दिवस के अवसर पर नेहरू युवा केन्द्र के पूनम कुमारी सम्मानित।

राजीव यादव, रानीगंज।

अररिया जिला न्यायालय में महिला दिवस के शुभ अवसर पर जिला विधिक सेवा प्राधिकार के द्वारा नेहरु युवा केंद्र के रानीगंज की प्रखंड समन्वयक पूनम कुमारी को सामाजिक क्षेत्र में विशिष्ट कार्य करने को लेकर प्रमाण पत्र से सम्मानित किया गया। पूनम को यह सम्मान जिला सत्र न्यायालय के न्यायाधीश पीयूष कमल दीक्षित के हाथों प्रदान किया गया। सम्मानित होने के बाद पूनम ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए विधिक सेवा प्राधिकार का शुक्रिया अदा किया व आभार प्रकट किया कि पैनल के लोगों ने मुझे इस काबिल समझा। पूनम ने बताया कि स्कूली पढ़ाई के दिनों से वह समाजिक कार्यों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेती रही है और आजीवन ये उसके मकसद में शुमार रहेगी। आगे उन्होंने बताया कि जब से नेहरु युवा केंद्र से जुड़ी हूँ तो किसी न किसी बहाने नारी सशक्तिकरण को लेकर समाज के लोगों को जागरुक करती रही हूँ। दहेज मुक्त समाज की बात हो,बेटियों को पढ़ाने की बात हो या फिर लोगों को योग के माध्यम से उत्तम स्वास्थ्य बनाए रखने की अपील करने की हो। प्रत्येक कार्यक्रमों को समाज के अंतिम छोर पर मौजूद लोगो तक जागरुकता संदेश के रूप में मैंने पहुंचाई है।
पूनम को ये सम्मान मिलने पर उनके परिजनों,शिक्षकों व ग्रामीणों सहित पूरे प्रखंड के प्रबुद्धजनों में खुशी का माहौल है और सभी ने उनको इस बाबत बधाई दिया है।

फ़ोटो कैप्शन- महिला दिवस पर सम्मान पाते नेहरू युवा केन्द्र के पूनम कुमारी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार:कायाकल्प कार्यक्रम: पूर्णिया कोर्ट एवं माता चौक यूपीएचसी का दो सदस्यीय टीम ने किया निरीक्षण

Wed Mar 9 , 2022
कायाकल्प कार्यक्रम: पूर्णिया कोर्ट एवं माता चौक यूपीएचसी का दो सदस्यीय टीम ने किया निरीक्षण -स्थानीय स्तर पर कार्यरत स्वास्थ्य प्रबंधन में हो रही है वृद्धि: मसूद आलम-यूपीएचसी में बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं होंगी उपलब्ध: आरपीएम-अस्पताल एवं हाथों की नियमित सफाई पर विशेष ध्यान: यूनिसेफ पूर्णिया, 08 मार्च।देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी […]

You May Like

Breaking News

advertisement