आज़मगढ़:22 में बाइसिकल की सरकार बनेगीं- प्रदीप तिवारी राष्ट्रीय अध्यक्ष लोहिया वाहिनी

22 में बाइसिकल की सरकार बनेगीं- प्रदीप तिवारी राष्ट्रीय अध्यक्ष लोहिया वाहिनी

मुबारकपुर/आज़मगढ़।समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के दिशानिर्देश पर बुधवार को लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदीप तिवारी ने मुबारकपुर विधान सभा क्षेत्र के सठियांव बाजार में आयोजित बैठक में सेक्टर और बूथ अध्यक्षों को माल्यार्पण कर स्वागत करते हुए जोश भरा कि 22 में बाइसिकल की सरकार बनेगीं।
सठिया‌ंव के समता बालिका इंटर कालेज सठियावं में आयोजित कार्यक्रम में समाजवादी लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदीप तिवारी ने कहा कि प्रदेश के किसानों, व्यापारियों, बुनकर, छात्र, नौजवान, हिन्दू,मुसलमान के चेहरों पर मुस्कान लाने वाले नेता का नाम अखिलेश यादव है।जिनपर प्रदेश ही नही देश की जनता की निगाह टिकी है। उन्होंने आगे कहा कि आज देश प्रदेश में ऐसे दल का शासन चल रहा है जिसकी लोकतंत्र में आस्था नहीं है उसकी एकाअधिकारी मानसिकता के चलते संवैधानिक संस्थाएं कमजोर हो रही है राष्ट्रीय संपत्ति रेल, बैंक, बीमा, एयरपोर्ट सब बेची जा रही है नौजवानों की रोजी-रोटी पर संकट है बेरोजगारी बढ़ती जा रही है किसान आंदोलित है नोटबंदी जीएसटी ने व्यापार को चोपट कर दिया है। उन्होंने यह भी कहा कि कोरोना संकट में भाजपा सरकार की गलत नीतियों तथा बीमारी से निपटने में विफलता के चलते बड़ी संख्या में लोगों की जानें गई है इसीलिए अब देश की जनता भाजपा को देखना नहीं चाहती है। और 2022 में 400 सीट लेकर हमारी पार्टी सरकार बनाने जा रही है। इसके अतिरिक्त जिलाध्यक्ष हवलदार यादव, पूर्व जिलाध्यक्ष अखिलेश यादव, पूर्व मंत्री चन्द्रदेव यादव, रामदुलारे राजभर, अम्मार अदीबी, गुड्डू मिर्ज़ा, सदर विधायक दुर्गा प्रसाद यादव, जिला पंचायत अध्यक्ष विजय यादव, ने कहा कि जनता कि नजर प्रदेश बचाने पर है । और हमारे लिए खुशी की बात है कि वह काबिलियत हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव में है। सरकार बनाने का काम बूथ के लोग करते है। सेक्टर और बूथ के लोगों से आगाह करते हुए कहा कि चुनाव के समय धर्म से धर्म को लड़ाने वाले,भाई से भाई और हिन्दू से मुसलमान को लड़ाने वालों से सावधान रहना होगा । लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदीप तिवारी बलिया से आजमगढ़ जा रहे थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता शोभनाथ यादव व संचालन देवसी प्रसाद ने किया। जिसमें मुख्य रूप से चेयरमैन प्रतिनिध हाजी मजीद अंसारी, ज्याउल्लाह, मुबारकपुर अध्यक्ष हाजी महमूद नोमानी आदि उपस्थित रहें ।

रिपोर्ट पदमाकर पाठक

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज़मगढ़:अधिवक्ताओं से मनमानी करने वाले तहसीलदार/नायब तहसीलदार के विरूद्ध होगी कड़ी कार्यवाही

Wed Sep 22 , 2021
अधिवक्ताओं से मनमानी करने वाले तहसीलदार/नायब तहसीलदार के विरूद्ध होगी कड़ी कार्यवाही आजमगढ़। जिलाधिकारी राजेश कुमार ने आज कलेक्ट्रेट सभागार में बैठक करते हुए कहा कि अधिवक्ताओं की समस्याओं को गम्भीरता से लेकर उसका समाधान सुनिश्चित किया जायेगा। उन्होने कहा कि मनमानी करने वाले तहसीलदार/नायब तहसीलदार के विरूद्ध कड़ी कार्यवाही […]

You May Like

advertisement