कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के ग्राफिक्स एंड एनीमेशन के विद्यार्थी प्रंशात को मिला 12 लाख का पैकेज

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161-91877

संसस्टोन एजुकेशन टेक्नोलॉजी प्राईवेट लिमिटेड में हुआ चयन।

कुरुक्षेत्र,17 अगस्त :- ग्राफिक्स एंड एनिमेशन के विद्यार्थी प्रंशात को संसस्टोन एजुकेशन टेक्नोलॉजी प्राईवेट लिमिटेड (गुरुग्राम) की तरफ से 12 लाख का पैकेज मिला है। यह जानकारी जनसंचार एवं मीडिया प्रौद्योगिकी संस्थान की निदेशिका प्रोफेसर बिंदु शर्मा ने दी। उन्होने कहा कि प्रंशात संस्थान के अंतर्गत चल रहे बीए.एससी. ग्राफिक्स एंड एनिमेशन के अंतिम वर्ष का विद्यार्थी है। उन्होंने कहा कि प्रत्येक वर्ष ग्राफिक्स एंड एनिमेशन के विद्यार्थियों को विभिन्न कंपनियों में अच्छे पैकेज दिये जाते रहे हैं। इस अवसर पर संस्थान के प्राध्यापकों ने प्रशांत को शुभकामनाएं दी। जनसंचार एवं मीडिया प्रौद्योगिकी संस्थान के सहायक प्राध्यापक राहुल अरोडा ने कहा कि ग्राफिक्स एंड एनिमेशन इंडस्ट्री बदलते दौर में अत्यधिक रोजगार के अवसर पैदा कर रही है, यह उसी का नतीजा है कि हमारे विद्यार्थी प्रंशात को अपने प्रारंभिक कैरियर में एक बेहतरीन शुरुआत मिली है। ग्राफिक्स एंड एनिमेशन का पाठ्यक्रम ऐसा है कि विद्यार्थी को बेहतर रोजगार मिलता है।
जनसंचार एवं मीडिया प्रौद्योगिकी संस्थान के प्लेसमैंट इंचार्ज डाॅ अशोक कुमार ने कहा कि छात्र प्रशांत का बडे़े पैकेज के साथ चयन यह दर्शाता है कि संस्थान के प्राध्यापकों के द्वारा दी गई शिक्षा और विद्यार्थी की कड़ी मेहनत से जल्दी ही सफलता प्राप्त की जा सकती है। उन्हांेने कहा कि प्रंशात का चयन दूसरे विद्यार्थियों के लिए प्रेरणा साबित होगी।
इस अवसर पर विश्वविद्यालय के प्लेसमेंट इंचार्ज डाॅ. महेंद्र ने कहा कि विश्वविद्यालय के पाठ्यक्रम इंडस्ट्री की मांग के अनुसार बनाये हुए है, जिसमें जनसंचार एवं मीडिया प्रौद्योगिकी संस्थान के अंतर्गत चले रहे बीएससी. ग्राफिक्स एंड एनिमेशन, बीए.एससी. मल्टीमीडिया, बीएससी. प्रिंटिग एंड पैकेजिंग, बीएमसी माॅस कम्युनिकेशन पाठ्यक्रम सम्मिलित है। उन्होंने कहा कि कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय विद्यार्थियों के स्वर्णिम भविष्य के लिए कटिबद्ध है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कुरुक्षेत्र में 18 अगस्त बुधवार को 17 जगहों पर लगेगी कोरोना की डोज: डॉ. अनुपमा

Wed Aug 18 , 2021
हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 94161-91877 कुरुक्षेत्र 17 अगस्त :- डिप्टी सीएमओ डा. अनुपमा सिंह ने कहा कि कुरुक्षेत्र में 18 अगस्त को 17 जगहों पर कोविडशील्ड और कोवैक्सीन की डोज दी जाएगी। इसके लिए स्वास्थ्य विभाग की तरफ से प्रबंध पूरे किए गए है और स्वास्थ्य […]

You May Like

advertisement