हल्द्वानी नगर निगम के लापरवाह कर्मचारियों को बर्खास्त करने की तैयारी,

स्लग-हल्द्वानी में नगर निगम के लापरवाह कर्मचारियों को बर्खास्त करने की तैयारी

रिपोर्ट- जफर अंसारी

स्थान- हल्द्वानी

एंकर- हल्द्वानी नगर निगम की सफाई व्यवस्था को लेकर अब मुख्य नगर आयुक्त एक्शन मोड़ में आ गए हैं। सफाई कर्मचारियों के सफाई के नाम पर वार्ड से गायब रहने और काम न करने जैसी शिकायतें मिलने के बाद मुख्य नगर आयुक्त पंकज उपाध्याय ने कड़ी कार्यवाही के आदेश दे दिए है।

जिसमें अब ऐसे लापरवाह और कामचोर कर्मचारियों के निलंबन के बाद सीधे बर्खास्त की कार्रवाई होगी, मुख्यनगर आयुक्त का कहना है कि उन्होंने नगर निगम क्षेत्र में कार्यरत सफाई कर्मचारी व पर्यावरण मित्रों को सख्त चेतावनी दी है कि यदि कर्मचारियों ने अपनी कार्यशैली नहीं सुधारी और सफाई में ध्यान नहीं दिया तो अब उनका निलंबन नहीं सीधे बर्खास्तगी की जाएगी। गौरतलब है कि नगर निगम के 60 वार्ड में लगे 900 से अधिक कर्मचारी कई जगह पर सफाई नहीं कर रहे हैं लिहाजा स्थानीय पार्षद और लोगों की शिकायत पर अब मुख्य नगर आयुक्त पंकज उपाध्याय ने कर्मचारियों को चेतावनी जारी करते हुए बर्खास्तगी के निर्देश दिए हैं।

बाइट- पंकज उपाध्याय, मुख्य नगर आयुक्त

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

देहरादून: बॉडी बिल्डिग एसोसिएशन का गढ़वाल मंडल प्रवक्ता मनोनित किया,

Wed Aug 2 , 2023
देहरादून रिपोर्टर इण्डियन बॉडी बिल्डिंग फेडरेशन (IBBF) के अर्न्तगत उत्तराखण्ड बॉडी बिल्डिंग फेडरेशन ने जो विगत 20 वर्षो से (IBBF ) द्वारा देश के विभिन्न राज्यों में आयोजित होने वाली प्रतियोगिताओं में उत्तराखण्ड के बॉडी बिल्डरों को प्रतिभाग करा रही हैं, और विगत 20 वर्षो से ही ऋषिकेश में, मि० […]

You May Like

Breaking News

advertisement