बरेली: महफ़िल ए समां में वलियों को अक़ीदत पेश

महफ़िल ए समां में वलियों को अक़ीदत पेश

एकता और भाईचारे की प्रतीक हैं हरी ज़ियारत

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : हरी ज़ियारत के मुतावली सय्यद मुदस्सिर अली ने बताया कि खन्नू मोहल्ला स्थित हज़रत शहीद मर्द बाबा रहमतुल्लाह अलेह हरी ज़ियारत पर चल रहे उर्स मुबारक की तक़रीबात कुरआन ए पाक की तिलावत से हुई, हरी ज़ियारत पर दिनभर अकीदतमंदों की हाज़री देने और चादर व गुलपोशी का सिलसिला चलता रहा,बाद नमाज़ ए इशा महफिले समां की महफ़िल कब्वाल इरशाद बिट्टू शेरी सिरौली वाले ने शुरू की उन्होंने अपने कलामों में बुजुर्गों की शख्सियत को बयां किया देररात तक महफ़िल जारी रही बड़ी तादाद में अकीदतमंद शामिल रहे।
हरी ज़ियारत के मुतावली सय्यद मुदस्सिर अली ने कहा कि 7 नवम्बर मंगलवार को हज़रत शहीद मर्द बाबा रहमतुल्लाह अलेह के 200वें कुल शरीफ की रस्म अदायगी सुबह 11 :38 बजे अदा की जाएगी।
जनसेवा टीम के अध्यक्ष पम्मी खान वारसी ने कहा कि हज़रत शहीद मर्द बाबा की हरी ज़ियारत सौहार्द की मिसाल का पैग़ाम देती है,खन्नू मोहल्ला में रहने वाले सभी समुदाय के लोग हरी ज़ियारत पर अकीदतमंदी के साथ हाज़री देते हैं,एकता और भाईचारे की प्रतीक हैं हरी ज़ियारत।
उर्स की महफ़िल में सहयोग करने वालो में मुतावली सय्यद मुदस्सिर अली,हाजी उवैस खान,पम्मी खान वारसी,हाजी शावेज़ हाशमी,रमज़ान खान,गुलरेज़ खान,फारुख यार खान,हाफ़िज़ अतीक हुसैन चाँद,फरीद,कामरान खान,नसीम अहमद खान,अमान मोहम्मद,इमरान खान आदि सहित उपसभापति सर्वेश रस्तोगी,नन्द किशोर लाला, कमल चन्द्रा,हज़रत अमीन शाह भल्ले मियाँ दरगाह के सज्जादानशीन अब्दुल क़य्यूम मियाँ आदि का विशेष सहयोग रहेगा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली: डीआरएम ऑफिस के पास रह रहे परिवार की 13 साल की नाबालिक को दरिंदों ने बनाया हवस का शिकार, करणी सेना बनी आवाज़

Tue Nov 7 , 2023
डीआरएम ऑफिस के पास रह रहे परिवार की 13 साल की नाबालिक को दरिंदों ने बनाया हवस का शिकार, करणी सेना बनी आवाज़ दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : इज्जतनगर क्षेत्र में डीआरएम ऑफिस के बाहर झुग्गी झोपड़ी में रह रही परिवार की 13 साल की बेटी को अपना हवस का […]

You May Like

advertisement