बीडी मांगने के बहाने मुंह में कपडा ठूंसकर बैग,पर्स व मोबाइल फोन झपटने का दुसरा आरोपी फौजी कालोनी कुरुक्षेत्र का प्रिंस गिरफ्तार।

बीडी मांगने के बहाने मुंह में कपडा ठूंसकर बैग,पर्स व मोबाइल फोन झपटने का दुसरा आरोपी फौजी कालोनी कुरुक्षेत्र का प्रिंस गिरफ्तार।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161- 91877

कुरुक्षेत्र :- जिला पुलिस कुरुक्षेत्र ने बीडी मांगने के बहाने मुंह में कपडा ठूंसकर बैग,पर्स व मोबाइल फोन झपटने के दुसरे आरोपी को किया गिरफ्तार। जिला पुलिस की अपराध शाखा-1 बीडी मांगने के बहाने मुंह में कपडा ठूंसकर बैग,पर्स व मोबाइल फोन झपटने के दुसरे आरोपी प्रिंस पुत्र काका वासी फौजी कालोनी कुरूक्षेत्र को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। यह जानकारी पुलिस प्रवक्ता रोशन लाल ने दी।
यह जानकारी देते हुए पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि दिनांक 24 जनवरी 2021 को टेक चन्द पुत्र अमर सिह गाँव कोयल जिला जीन्द ने थाना कृष्णा गेट में दी अपनी शिकायत में बताया कि वह ब्राह्मण धर्मशाला का मैम्बर है । वह हरियाणा रोडवेज की बस से कैथल से कुरुक्षेत्र आया था। वह गुरुद्वारा चौक पर उतर कर पैदल-2 ब्राह्मण धर्मशाला मे जा रहा था। जब वह सनहित सरोवर से होते हुए पैदल जा रहा था। वह लोगों के बने बोरखो के पास पहुंचा तो पिछे से चार लडको ने आकर उससे बीडी मांगी तो वह उनको बीडी देने लगा तो उन्होने उसके मुंह पर कपडा डालकर उसका बैग जिसमे उसके दो जोडी कपडे व रजिस्ट्ररी,जेब मे से एक मोबाईल, उसका एक पर्स जिसमे 4550 रुपये थे छीन कर भाग गये। जिसकी शिकायत पर थाना कृष्णा गेट में मामला दर्ज करके जांच सहायक उप निरीक्षक सुशील कुमार को सौंपी गई। इसके बाद मामले की जांच अपराध अन्वेषण शाखा-1 को सौंपी गई । अपराध अन्वेषण शाखा-1 के प्रभारी निरीक्षक जसपाल ढिल्लों के मार्ग निर्देश में सहायक उप निरीक्षक विनोद कुमार की टीम ने आरोपी सतविन्द्र पुत्र कुलदीप वासी फौजी कॉलोनी नजदीक सनेहित सरोवर कुरुक्षेत्र को दिनांक 13 फरवरी 2021 को गिरफ्तार किया था। इस मामले में अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी बकाया थी। अपराध अन्वेषण शाखा-1 आरोपियों की तलाश में लगी हुई थी। दिनांक 24 फरवरी 2021 को सहायक उप निरीक्षक विनोद कुमार, हवलदार नरेश कुमार व सिपाही प्रिंस की टीम ने गुप्त सुचना के आधार पर आरोपी प्रिंस पुत्र काका वासी फौजी कालोनी कुरूक्षेत्र को गिरफ्तार करके माननीय अदालत में पेश किया । जिसको अदालत के आदेश से कारागार भेज दिया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर बैठक कर दिए निर्देश

Thu Feb 25 , 2021
तालग्राम कन्नौज त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर बैठक कर दिए निर्देशप्रशांत कुमार त्रिवेदी/सुमित मिश्रातालग्राम कस्बे में थाना प्रभारी के निर्देशन में एक बैठक का आयोजन किया गया त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर शासन के आदेशानुसार व निर्देश के अनुपालन में ग्राम चौकीदारों आबकारी निरीक्षक व पुलिस की संयुक्त मीटिंग आयोजित […]

You May Like

advertisement