कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के प्रो. परमेश कुमार केयू कार्यकारिणी सदस्य निर्वाचित

कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के प्रो. परमेश कुमार केयू कार्यकारिणी सदस्य निर्वाचित।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक
दूरभाष – 9416191877

कुरुक्षेत्र, 17 मार्च : कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के आईआईएचएस के प्रो. परमेश कुमार कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय की कार्यकारिणी परिषद के सदस्य निर्वाचित हुए हैं। यह जानकारी देते हुए कुवि के लोक सम्पर्क विभाग के उपनिदेशक डॉ. दीपक राय बब्बर ने बताया कि शुक्रवार को हुए कार्यकारिणी परिषद के चुनाव में आईआईएचएस के प्रो. परमेश कुमार ने जीत हासिल की है। उन्होंने बताया कि इसके लिए कुल 65 वोट में से 59 मत डाले गए जिनमें से प्रो. परमेश कुमार को 40 वोट मिले वहीं उनके प्रतिद्वंदी डॉ. सतीश कुमार को 18 वोट मिले। उन्होंने बताया कि प्रो. परमेश कुमार 19 मार्च से दो वर्ष के लिए कार्यकारिणी परिषद के सदस्य होंगे।
इस अवसर पर प्रो. परमेश कुमार ने कहा कि वह आगे भी शिक्षकों के हितों को ध्यान में रखकर कार्य करते रहेंगे। उन्होंने ईसी मेम्बर चुने जाने पर सभी शिक्षकों का धन्यवाद प्रकट करते हुए आभार व्यक्त किया।
इस मौके पर प्रो. संजीव गुप्ता, प्रो. अनिल गुप्ता, प्रो. ज्ञान चहल, प्रो. विवेक गौड़, प्रो. कुसुमलता, प्रो. विवेक चावला व डॉ. विजय मौजूद रहे।
प्रो. परमेश कुमार ने बताया कि वे शिक्षक संघ के तीन बार प्रधान रह चुके है तथा चार बार कुटा सचिव रहे हैं। उन्होंने विश्वविद्यालय में छठे एवं सातवें वेतन आयोग को लागू करने में अहम योगदान दिया था। इसके साथ ही उन्होंने शिक्षकों को पीएचडी की 5 इंक्रीमेंट दिलाने का कार्य भी किया था।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

राजश्री मेडिकल कॉलेज के छात्र ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

Fri Mar 17 , 2023
राजश्री मेडिकल कॉलेज के छात्र ने फांसी लगाकर की आत्महत्या दीपक शर्मा ( संवाददाता) बरेली : फतेहगंज पश्चिमी में नेशनल हाईवे टोल प्लाजा के पास राजश्री मेडिकल कॉलेज के ICU इंचार्ज ने लगाई फांसी। परिजन ने लगाया उत्पीड़न का आरोप।बताते चले कि थाना फतेहगंज पश्चिमी स्थित राजश्री मेडिकल कॉलेज के […]

You May Like

Breaking News

advertisement