कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय विद्यार्थियों के शिक्षा हितों के लिए प्रतिबद्ध : प्रो. सोमनाथ।

कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय विद्यार्थियों के शिक्षा हितों के लिए प्रतिबद्ध : प्रो. सोमनाथ।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161-91877

कुवि कुलपति प्रो. सोमनाथ सचदेवा ने दिया कोरोना महामारी से बचाव के लिए संदेश।

कुरुक्षेत्र, 23 अप्रैल :- कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. सोमनाथ सचदेवा ने कहा कि आज हम सभी कोरोना की दूसरी लहर से बहुत बहादुरी से लड़ रहे हैं और उससे पहले भी कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के विद्यार्थियों, शिक्षकां, गैर-शिक्षक कर्मचारियों एवं कुरुक्षेत्र वासियों ने इस वैश्विक महामारी का बहुत हौसले व बहादुरी से मुकाबला किया है। वे शुक्रवार को कोरोना महामारी से बचाव के लिए विश्वविद्यालय के कर्मचारियों, विद्यार्थियों व कुरुक्षेत्र वासियों को वीडियो मैसेज के माध्यम से संदेश दे रहे थे।
कुलपति प्रो. सोमनाथ ने सभी को यह आश्वासन देते हुए कहा कि कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय सभी के स्वास्थ्य व शिक्षा के बारे में चिंतित हैं। इसी प्रतिबद्धता को लेकर कोविड को ध्यान में रखते हुए विश्वविद्यालय ने सभी परीक्षाएं आनलाईन मोड में भी आयोजित की हैं तथा आनलाईन कक्षाएं भी सुचारू रूप से चल रही हैं।
उन्होंने निवेदन किया कि वैश्विक महामारी कोरोना के विषम संकट में कोरोना से बचाव व रोकथाम के लिए सरकार द्वारा जारी किए गए दिशा-निर्देशों का पालन करें। परिवार सहित घर पर सुरक्षित रहें। बहुत जरूरी कार्य होने पर ही घर से बाहर निकलें। सभी लोग मॉस्क पहनें तथा एक-दूसरे से उचित शारीरिक दूरी बनाएं रखें। बार-बार हाथों को साबुन से धोएं व सेनेटाईजर का प्रयोग करें एवं जरूरत होने पर प्रशासन को हर तरह से सहयोग करने के लिए आगे आएं।
प्रो. सोमनाथ ने कहा कि जीवन अमूल्य है। इसलिए अपने व परिवार की इस महामारी से सुरक्षा हेतु लक्षण होने पर कोरोना जांच अवश्य करवाएं। कोरोना टीकाकरण अभियान में न केवल स्वयं भागीदारी करें अपितु दूसरो को भी इसके लिए प्रेरित करें एवं समाज को कोरोना मुक्त करवाने में सहयोग करें। कोरोना से मुक्ति के लिए आप सभी का सहयोग एवं समर्थन अति आवश्यक है।
इस मौके पर कुलसचिव डॉ. संजीव शर्मा, लोक सम्पर्क विभाग के निदेशक प्रो. ब्रजेश साहनी, उप-निदेशक डॉ. दीपक राय बब्बर, कुलपति के ओएसडी राजकुमार सरदाना मौजूद थे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय ने बढ़ाई मई-जुलाई 2021 में आयोजित होने वाली यूजी, पीजी ईवन सेमेस्टर, वार्षिक परीक्षा फार्म भरने की तिथि, 5 मई 2021 तक कर सकेंगे आवेदन।

Fri Apr 23 , 2021
कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय ने बढ़ाई मई-जुलाई 2021 में आयोजित होने वाली यूजी, पीजी ईवन सेमेस्टर, वार्षिक परीक्षा फार्म भरने की तिथि, 5 मई 2021 तक कर सकेंगे आवेदन। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 94161-91877 कुरुक्षेत्र, 23 अप्रैल :- कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर सोमनाथ सचदेवा के निर्देशानुसार विश्वविद्यालय […]

You May Like

advertisement