कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के प्रोफेसर रमेश भारद्वाज आईसीएसएसआर की सलाहकार समिति के सदस्य नियुक्त।

कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के प्रोफेसर रमेश भारद्वाज आईसीएसएसआर की सलाहकार समिति के सदस्य नियुक्त।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161- 91877

कुरुक्षेत्र, 1 अप्रैल :- कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के प्रोक्टर, चीफ विजिलेंस आॅफिसर एवं समाज कार्य विभाग के वरिष्ठ प्रोफेसर रमेश भारद्वाज को भारतीय सामाजिक विज्ञान अनुसंधान परिषद, आईसीएसएसआर के उतर पश्चिमी क्षेत्रीय की सलाहकार समीति का अगले दो वर्षों के लिए सदस्य नियुक्त किया गया है। आईसीएसएसआर नई दिल्ली के सचिव ने उन्हें सलाहकार समीति का सदस्य के रूम नामांकित किया है। वे 22 मार्च 2023 तक सलाहकार समीति के सदस्य के रूप में काम करेंगे।
परिषद के निदेशक प्रोफेसर संजय कौशिक ने कहा कि सामाजिक विज्ञान के क्षेत्र में उनकी विशेषज्ञता का प्रयोग इस क्षेत्र में सामाजिक विज्ञान के क्षेत्र में शोध को आगे बढ़ाने में किया जाएगा। उन्होंने इसके लिए प्रोफेसर रमेश भारद्वाज को बधाई दी है। कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर सोमनाथ सचदेवा एवं कुलसचिव डाॅ. संजीव शर्मा ने भी उनकी इस उपलब्धि के लिए उन्हें बधाई दी है। गौरतलब है कि प्रोफेसर भारद्वाज इससे पूर्व आईसीएसएसआर ग्रांट कमेटी के सदस्य रह चुके हैं। वर्तमान में वे हरियाणा किशोर न्याय बोर्ड एवं बाल कल्याण समीति के चयन कमेटी के सदस्य भी हैं।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

प्रेरणा वृद्धाश्रम में सर्वकल्याण की भावना से प्रारम्भ हुआ सवा लाख महामृत्युंजय मंत्रों का जाप।

Thu Apr 1 , 2021
प्रेरणा वृद्धाश्रम में सर्वकल्याण की भावना से प्रारम्भ हुआ सवा लाख महामृत्युंजय मंत्रों का जाप। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 94161- 91877 महामृत्युंजय मंत्र जाप में प्रेरणा वृद्धाश्रम के बुजुर्ग भी आस्था एवं श्रद्धा से हो रहे हैं शामिल। कुरुक्षेत्र, 1 अप्रैल : – अपने जीवन में […]

You May Like

advertisement