घर घर जाकर कर रहे सनातन धर्म का प्रचार एवं प्रसार

घर घर जाकर कर रहे सनातन धर्म का प्रचार एवं प्रसार

भक्ति भजन ग्रुप फिरोजपुर की ओर से गणपति बप्पा की आराधना करने के लिए श्री मुकेश गोयल जी के गृह निवास स्थान पर जाकर किया गया सत्संग

फिरोजपुर 08 सितंबर 2022 [कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता]:=

भक्ति भजन ग्रुप फिरोजपुर की ओर से गणपति बप्पा की आराधना करने के लिए श्री मुकेश गोयल एसडीओ इरीगेशन (रिटा:) के गृह निवास स्थान पर जाकर श्री सनातन धर्म का किया गया सत्संग के माध्यम से प्रचार एवं प्रसार ग्रुप के सदस्यों ने श्री गणपति महाराज की भजनों द्वारा आराधना की सत्संग किया। सभी को तिलक लगाया गया। भजन गाकर श्रद्धालुओं को नाचने पर मजबूर कर दिया।

श्री धर्मपाल बंसल चेयरमैन और कमल कालिया प्रधान भक्ति भजन ग्रुप ने बताया कि हमारे ग्रुप के निर्णय मुताबिक गणपति जी की आराधना व सत्संग की कड़ी में 9वां सत्संग आज श्री मुकेश गोयल जी के घर किया गया। उन्होंने बताया कि आज के सत्संग में उनके के परिवार को भक्ति भजन ग्रुप की ओर से सिरोपा भेंट किया गया और भगवान का स्वरूप सम्मान के तौर पर दिया गया।

उन्होंने बताया कि सनातन धर्म को मानने वालों के घर में जोत जगा कर आरती पूजा कर ईश्वर की आराधना करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि सनातन धर्म में चरणामत का बहुत महत्व है। भगवान विष्णु के चरणों का अमृत रूपी जल सभी तरह के पापों का नाश करने वाला है। यह औषधि के समान है जो चरणामृत का सेवन करता है। उसका पुनर्जन्म नहीं होता यानी श्री हरि चरणामत पीने वाले व्यक्ति को जन्म मरण के चक्कर से मुक्ति मिलती है। उन्होंने कहा कि कल सत्संग की समाप्ति है। और समाप्ति श्री धर्मपाल बंसल डायरेक्टर एसबीएस नर्सिंग कॉलेज और हारमोनी आयुर्वेदिक कॉलेज जी के गृह निवास पर होगी। उन्होंने सारी संगत को परिवार समेत पहुंचने का निवेदन किया।

इस मौके पर मातृशक्ति किरण बंसल, रितु कालिया, ऊर्मल गर्ग, सुनीता गोयल, शशि बजाज, पूनम और श्री धर्मपाल बंसल, कमल कालिया, मुकेश गोयल, अशोक गर्ग, गतिंदर कमल, हेमंत स्याल और गोयल परिवार की ओर से और भी श्रद्धालु उपस्थित थे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

गौ सेवा में अग्रसर फिरोजपुर शहर की श्री बाल गोपाल गौ सेवा सोसायटी, गोधाम उपचार केंद्र जीरा गेट फिरोजपुर शहर

Fri Sep 9 , 2022
गौ सेवा में अग्रसर फिरोजपुर शहर की श्री बाल गोपाल गौ सेवा सोसायटी, गोधाम उपचार केंद्र जीरा गेट फिरोजपुर शहर फिरोजपुर 08 सितंबर {कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता}:= श्री बाल गोपाल गौ सेवा सोसायटी गोधाम उपचार केंद्र जीरा गेट फिरोजपुर शहर दिन रात गौ सेवा में लिप्त। यह सदस्य बीमार […]

You May Like

Breaking News

advertisement