प्रॉपर्टी मालिक घर बैठे लगा सकते हैं आईडी में ऑब्जेक्शन : देवेन्द्र

प्रॉपर्टी मालिक घर बैठे लगा सकते हैं आईडी में ऑब्जेक्शन : देवेन्द्र।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

नगली वाली कुटिया में लगाया गया प्रॉपर्टी आईडी में समस्याओं के समाधान का शिविर, 202 आए आवेदन।

कुरुक्षेत्र 11 जून : थानेसर नगर परिषद की ओर से रविवार को रेलवे रोड स्थित नगली वाली कुटिया में प्रॉपर्टी आईडी में त्रुटियां ठीक करने संबंधी विशेष मेगा कैंप लगाया गया। कैंप में 202 प्रॉपर्टी मालिकों ने आवेदन लगाए। शिविर में लोगों की समस्याओं के समाधान के लिए नप की ओर से कई कर्मचारियों को तैनात किया गया, ताकि मौके पर ही उनका समाधान हो सके। निवर्तमान पार्षद दीपक सड़ाना, संजय सड़ाना, थानेसर विधायक सुभाष सुधा के पीए राजू मौजूद रहे। वहीं थानेसर नगर परिषद के असिस्टेंट सुभाष ने मौके पर ही कई लोगों की समस्याओं का समाधान किया।
थानेसर नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी देवेंद्र नरवाल ने कहा कि शहर के लोगों की प्रॉपर्टी आईडी में त्रुटियों की समस्याओं के समाधान के लिए मेगा कैंप लगाए गए हैं। विधायक सुभाष सुधा और जिला नगर आयुक्त अश्वनी मलिक के आदेशानुसार कैंप लगाए गए और आगे भी जारी रहेंगे। उन्होंने कहा कि शहर के प्रत्येक नागरिक की प्रॉपर्टी आईडी से संबंधित त्रुटियों को दूर करने का हर संभव प्रयास किया जा रहा है।
उन्होंने कहा कि रविवार को रेलवे रोड स्थित नगली वाली कुटिया में यह शिविर लगाया गया, जिसमें बड़ी तादाद में प्रॉपर्टी मालिक अपनी समस्याओं को लेकर पहुंचे। जिले में अब तक नौ शिविर विभिन्न स्थानों पर लग चुके हैं, इन शिविरों में प्रॉपर्टी आईडी में त्रुटियों को ठीक किया गया है। उन्होंने बताया कि व्यक्ति स्वयं भी प्रॉपर्टी आईडी की त्रुटि को ठीक कर सकते हैं, इसके लिए उन्हें शहरी निकाय विभाग के पोर्टल पर सिटीजन अकाउंट बनाना होगा, प्रॉपर्टी आईडी में गलती ठीक करवाने के लिए संबंधित दस्तावेज अपलोड करने होंगे, उसके बाद उसे शिकायत नंबर मिलेगा तथा जिसका समाधान 2 दिन के अंदर-अंदर कर दिया जाएगा। इस अवसर पर निवर्तमान पार्षद मनिंद्र सिंह छिंदा, नप अधिकारी केएल बठला, गगन कोहली, अनूप सिंह मौजूद रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आदेश अस्पताल की ओर से लाडवा में नि:शुल्क मेगा हेल्थ कैंप आयोजित

Sun Jun 11 , 2023
आदेश अस्पताल की ओर से लाडवा में नि:शुल्क मेगा हेल्थ कैंप आयोजित। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 नि:शुल्क चिकित्सा शिविर में 524 रोगियों की जांच। अंबाला आदेश : रविवार को मोहड़ी स्थित आदेश अस्पताल एवं मैडिकल कॉलेज की ओर से गुरू रविदास आश्रम लाडवा में नि:शुल्क […]

You May Like

Breaking News

advertisement