वाराणसी :बांग्लादेश की पीएम का पुतला जला कर जताया गया विरोध

पूर्वांचल ब्यूरो/ अनुपम श्रीवास्तव

बांग्लादेश में इस्कॉन मंदिर में साधुओं की हत्या के विरोध में बुधवार को गोदौलिया चौराहे पर विश्व हिंदू परिषद व बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने बांग्लादेशी प्रधानमंत्री शेख हसीना का पुतला फूंका और जमकर नारेबाजी की।
साथ ही चेतावनी दी कि अगर इस तरह की हरकतें नहीं रुकीं तो विश्व हिंदू परिषद बांग्लादेश कूच करने को बाध्य होगा। महानगर अध्यक्ष कन्हैया सिंह ने कहा कि बांग्लादेश में दुर्गा पूजा के दौरान पंडालों में मूर्तियां तोड़ी गईं और हिंदुओं पर अत्याचार किए जा रहे हैं। हिंदुओं की हत्या करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जरूरत है। बजरंग दल काशी महानगर संयोजक निखिल त्रिपाठी रुद्र ने कहा कि बांग्लादेश और पाकिस्तान, केरल, जम्मू कश्मीर में आज हिंदू असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। इस दौरान काशी महानगर अध्यक्ष कन्हैया सिंह, महानगर मंत्री राजन गुप्ता, बजरंगदल काशी संयोजक निखिल त्रिपाठी रुद्र, प्रिंस, राजन, विजय जायसवाल ,कृपा तिवारी, पवन पाठक, सुधीर तिवारी दिलीप मौजूद रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मिर्जापुर :पुल से गंगा में कूदे युवक का शव बरामद

Thu Oct 21 , 2021
पूर्वांचल ब्यूरो कटरा कोतवाली क्षेत्र के शास्त्री सेतु से सोमवार की दोपहर गंगा में कूदे युवक का शव मंगलवार की देर शाम को एनडीआरएफ ने बरामद किया। बुधवार को युवक के शव का पोस्टमार्टम कराया गया। देहात कोतवाली क्षेत्र के करियाडीह पड़रा निवासी रमेश चन्द्र वर्मा अपने पुत्र आशु वर्मा […]

You May Like

advertisement