गणमान्य लोगों का प्रोटोकॉल योगा का 3 दिवसीय प्रशिक्षण दिवस 14 जून से

गणमान्य लोगों का प्रोटोकॉल योगा का 3 दिवसीय प्रशिक्षण दिवस 14 जून से।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

कुरुक्षेत्र 13 जून : नगराधीश एवं अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस की नोडल अधिकारी हरप्रीत कौर ने कहा कि जिला प्रशासन और आयुष विभाग के तत्वाधान में गणमान्य लोगों के लिए 3 दिवसीय प्रोटोकॉल योगा का प्रशिक्षण शिविर 14 जून से द्रोणाचार्य स्टेडियम में आयोजित किया जाएगा। यह शिविर 16 जून तक चलेगा।
उन्होंने आज यहां बातचीत करते हुए कहा कि 21 जून को कुरुक्षेत्र के हर ब्लॉक में अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस को लेकर कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा। इस योग दिवस को लेकर 21 जून को ही ब्रह्मसरोवर पुरुषोत्तमपुरा बाग में योग का आयोजन होगा। इस कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए हर वर्ग को पतंजलि योग समिति और भारतीय योग संस्थान द्वारा प्रशिक्षित किया जा रहा है। इसी कड़ी में ही 14 से 16 जून तक द्रोणाचार्य स्टेडियम में गणमान्य लोगों का प्रोटोकॉल योगा का 3 दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया जाएगा। इस शिविर में अधिकारी, कर्मचारी और गणमान्य लोग शिरकत करेंगे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

झांसा रोड पर प्राचीन सरस्वती पुल को किया जाएगा हेरिटेज स्थल के रूप में विकसित : धुमन

Tue Jun 13 , 2023
झांसा रोड पर प्राचीन सरस्वती पुल को किया जाएगा हेरिटेज स्थल के रूप में विकसित : धुमन। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 हरियाणा सरस्वती धरोहर विकास बोर्ड के उपाध्यक्ष धुमन सिंह किरमच व भद्रकाली मंदिर के संचालक डा. सतपाल शर्मा ने किया झांसा रोड पर घाट […]

You May Like

Breaking News

advertisement