उत्तराखंड:मुख्यमंत्री बनने पर खुश हैं पुष्कर सिंह धामी का परिवार, माँ और पत्नी ने कही ये बात


प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

पुष्कर सिंह धामी की पत्नी गीता देवी का कहना है उनके पति के मुख्यमंत्री  बनने से पूरा खटीमा क्षेत्र गौरवान्वित हुआ है. धामी की मां बिशना देवी अपने बेटे के मुख्यमंत्री बनने से  बेहद खुश हैं.

उधम सिंह नगर जिले के नेपाल बॉर्डर से लगी खटीमा विधानसभा से दूसरी बार विधायक पुष्कर सिंह धामी के मुख्यमंत्री बनने से उनके घर पर समर्थकों का जमावड़ा लग गया है. देहरादून में हुई बीजेपी विधायक दल की बैठक में धामी के नाम पर मुहर लगाई गई है. मुख्यमंत्री का नाम फाइनल होने के बाद पुष्कर सिंह धामी राजभवन पहुंचे और उत्तराखंड की राज्यपाल बेबी रानी मौर्य के सामने सरकार बनाने का दावा पेश कर दिया है.

रोशन होगा उत्तराखंड का नाम
पुष्कर सिंह धामी की पत्नी गीता देवी का कहना है उनके पति के मुख्यमंत्री बनने से पूरा खटीमा क्षेत्र गौरवान्वित हुआ है, साथ ही उन्हें अपने पति पर पूरा भरोसा है कि वो 6 महीने के इस कार्यकाल में ऐसा कार्य करेंगे जिससे खटीमा के साथ-साथ उत्तराखंड का भी नाम रोशन होगा.

लोगों की समस्याओं से अवगत हैं
पुष्कर सिंह धामी की पत्नी गीता देवी ने कहा कि “मैं पार्टी आलाकमान, पीएम मोदी, अमित शाह, राजनाथ सिंह, जेपी नड्डा और खटीमा निर्वाचन क्षेत्र के लोगों को धन्यवाद देना चाहती हूं. वो एक मध्यम वर्गीय परिवार से आते हैं और लोगों की समस्याओं से अवगत हैं.”

मां भी हैं खुश
राज्य के नए मुख्यमंत्री बने पुष्कर सिंह धामी की मां बिशना देवी अपने बेटे के मुख्यमंत्री बनने से बेहद खुश हैं. वहीं, मीडिया से वार्ता में उन्होंने कहा कि उनका जो सपना था वो आज पूरा हुआ है. पुष्कर सिंह धामी की मां अस मौके पर भावुक हो गई. उन्होंने कहा कि पति का एक वर्ष पूर्व देहांत हुआ था उनका भी सपना था कि बेटा एक दिन राज्य का मुख्यमंत्री बने. ये सपना उनकी मृत्यु के बाद पूरा हुआ है.

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:कोतवाली क्षेत्र के वार्ड नंबर तीन जवाहर नगर निवासी युवक ने अज्ञात कारणों के चलते फांसी लगाकर कीआत्महत्या

Sun Jul 4 , 2021
स्लाग, आत्महत्या रिपोर्टर, जफर अंसारी स्थान,लालकुआं एंकर ,लालकुआ क्षेत्र में आत्महत्या की प्रवृत्ति चिंता का सबब बनते जा रही हैं, वर्तमान डिजिटलीकरण के इस दौर में विशेषकर युवाओं का आत्महत्या का बढ़ता ग्राफ गंभीर चिंतनीय विषय है।यहां देर रात कोतवाली क्षेत्र के वार्ड नंबर तीन जवाहर नगर निवासी युवक ने […]

You May Like

advertisement